खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट आने वाले यात्रियों के लिए कोरोना जांच हुआ अनिवार्य।


हवाई यात्रियों के लिए जरूरी खबर है, बताते चलें कि कोरोना के तीसरी लहर की आहट को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। इसी कड़ी में दरभंगा एयरपोर्ट आने वाले ऐसे यात्री जो मुंबई और चेन्नई से आ रहे हैं, उनके लिए कोरोना जांच कराना अनिवार्य होगा। वहीं मुंबई जाने वाले यात्रियों को 72 घंटे के भीतर का आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी अनिवार्य किया गया है। संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए डीएम के निर्देशानुसार यह कदम उठाया गया है।


वैक्सीन का दोनों डोज लिए यात्री को राहत



बता दें कि वहीं ऐसे यात्री जिन्होंने वैक्सीन का दोनों डोज ले लिया है, उन्हें कोरोना जांच नहीं करानी पड़ेगी। मालूम हो कि देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण फिर पांव पसार रहा है, वहीं इसे तीसरी लहर की भी आहट माना जा रहा हैं। इसको लेकर एयरपोर्ट पर भी विशेष सावधानियां बरती जा रही है। अगर किसी यात्री में संक्रमण का मामला मिलता है तो उसे होम आइसोलेट कर दिया जाएगा।


एयरपोर्ट पर धक्का-मुक्की करके मिलती है फ्लाइट की सुविधा



वहीं इसे लेकर यात्रियों का कहना है कि दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की अत्यधिक भीड़ होती है, जहां फ्लाइट पकड़ने के लिए लोग धक्का-मुक्की एवं कड़ी मशक्कत से गुजरना पड़ता है। साथ ही वहां किसी तरह के कोरोना प्रोटोकॉल का अनुपालन नहीं किया जाता है। जिससे संक्रमण फैलने का डर बना रहता है।


685 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें