खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट पर फ्लाइटों का आवागमन रहा ठप्प, यात्रियों को परेशानी।


मौसम की बेरुखी ने दरभंगा एयरपोर्ट पर विमानों के आवाजाही पर ब्रेक लगा दिया है। बताते चलें कि लगातार कई दिनों से एयरपोर्ट पर विमानों की लैंडिंग में समस्या हो रही है, इसका कारण एयरपोर्ट पर लैंडिंग इंस्ट्रूमेंट सिस्टम मौजूद नहीं है। लो विजिबिलिटी की वजह से विमानों की लैंडिंग नहीं हो पाती है, जिसे मजबूरन डायवर्ट करना पड़ता है।


घने कोहरे-कुहासे को लेकर रद्द का निर्णय


मालूम हो कि रविवार को एयरपोर्ट पर विमानों का आवागमन सामान्य रहा, तो वहीं सोमवार को दरभंगा से आने-जाने वाली सभी फ्लाइटों को रद्द कर दिया गया। मौसम ठीक रहने के बावजूद उड़ान कैंसिल होने पर एयरपोर्ट पर मौजूद स्पाइसजेट के एक अधिकारी ने इसको लेकर बताया कि, सुबह में घने कोहरे-कुहासे को देखकर कंपनी ने सुरक्षा कारणों से सभी फ्लाइटों को रद्द करने का निर्णय लिया।


एयरपोर्ट पर जरूरी सुविधाएं जल्द मुहैया कराया जाए


फ्लाइट रद्द होने की सूचना मिलने पर यात्रियों को भारी परेशानी हुई। वहीं दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद और बेंगलुरु की फ्लाइट से आने वाले सगे-संबंधियों को रिसीव करने पहुंचे लोग इसको लेकर रोष प्रकट कर रहे थे। उनके अनुसार वे दूर-दराज से एयरपोर्ट पहुंचते हैं, जहां फिर ऐन वक्त पर बताया जाता है कि फ्लाइट कैंसिल या डायवर्ट हो गई है। यह समस्या बार-बार आ रही है। उड़ान योजना के तहत दरभंगा एयरपोर्ट से सबसे अधिक यात्री हवाई सफर को पहुंच रहे हैं। यात्रियों की संख्या को देखते हुए तत्काल जरूरी सुविधाएं को मुहैया कराया जाना चाहिए।

377 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें