खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से फ्लाइट्स के किराये में बड़ा बदलाव।


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करने वाले यात्रियों को अपनी जेबें और ढ़ीली करनी पड़ेगी। बता दें कि दीपावली एवं छठ महापर्व में आवाजाही करने वाले विमानों का किराया आसमान छूने लगा है। जी हां दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा को लेकर यात्रियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं आने वाले पर्व-त्योहारों को देखकर इंकार नहीं किया जा सकता है कि उनकी संख्या में और इजाफा होगी। यात्रियों की भीड़ में और वृद्धि को लेकर विमानन कंपनियों ने भी उड़ान भरने वाली विमानों के किराये में बदलाव कर दिया है।


अभी से किराए में दो से तीन गुना बढ़ोतरी



बता दें कि इसके साथ ही दिल्ली-मुंबई से आने-जाने वाली विमानों का किराया अभी से दोगुना-तीनगुना बढ़ गया है। मालूम हो कि दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली-मुंबई का किराया आम दिनों में करीब चार से साढ़े चार हजार रूपए रहता है। लेकिन फेस्टिव सीजन आते ही विमानन कंपनियां किराया बढ़ा देती है। फ्लाइट्स की टिकट बुकिंग कराना लोगों के लिए अतिरिक्त जेब ढ़ीली करनी होगी। इस वर्ष 04 नवंबर को दीपावली वहीं छठ महापर्व 10 नवंबर को हैं।


अक्टूबर-नवंबर की इस तिथि से किराया विवरण



दिल्ली से दरभंगा का किराया 31 अक्टूबर को 7 हजार, 01 नवंबर को दिल्ली से दरभंगा की टिकट बुकिंग साढ़े पांच हजार, 02 नवंबर को लगभग 06 हजार यानि जैसे-जैसे पर्व के नजदीक तिथि आएगी वैसे-वैसे किराए में उछाल आएगी। 04 नवंबर को किराया साढ़े छः हजार, 06-07 नवंबर को 7 हजार के पार भी किराया पहुंच सकता है।

मुंबई से दरभंगा का किराया

वहीं मुंबई से दरभंगा का किराया 1-2 नवंबर को लगभग 6700 रूपए, 3-4 नवंबर को 7300, वहीं 7 नवंबर तक न्यूनतम किराया 8 हजार के करीब तथा अधिकतम 12 हजार रूपए के आसपास है। 08 नवंबर को 12 हजार, 09 नवंबर को 10 हजार सात सौं, और 10 नवंबर को 11 हजार 800 रूपए तक भी किराया लग सकता है।

1943 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें