खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट पर बाहर से आने वाले यात्रियों की सघन जांच।


दरभंगा एयरपोर्ट पर बाहर से आने वाले यात्रियों की सघनता से कोरोना जांच की जा रही है। बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर देश में तेजी से बढ़ रहा है। जिसमें महाराष्ट्र में कोरोना केस के मामले सबसे अधिक है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट लिया जा रहा है। जिसमें रविवार को करीब 231 यात्रियों की जांच की गई, जिसमें सभी निगेटिव आये।


कोरोना को लेकर महाराष्ट्र टॉप पर


बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट पर मुंबई से आने वाली फ्लाइट के यात्रियों की जांच प्राथमिकता से करने को कहा गया है। मालूम हो कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले सबसे टॉप पर है। जहां महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों को बिहार में कोरोना रिपोर्ट के बाद ही इंट्री मिलने का प्रावधान किया गया है। वहीं जो यात्री बिना टेस्ट कराएं हवाई सफर कर रहे हैं, उनको क्वारंटाइन करने का निर्णय लिया गया है। क्वारंटाइन से बचने को लेकर यात्री दिल्ली से ट्रेन की सेवा ले रहे हैं, जो कि चिंतनीय है।


दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी


होली के त्योहार ज्यों-ज्यों नजदीक आ रहे हैं, उससे एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ उमड़ रही है। ऐसे समय में कोरोना ने भी अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। एक दिन में कोरोना के लगभग 50 हजार मामला सामने आने लगा है। सरकार ने होली को लेकर होने वाले सभी आयोजन एवं समारोहों पर रोक लगा दी है। वहीं लोगों से "दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी" का पालन करने को कहा गया है।

1275 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN