खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से लगातार फ्लाइट रद्द होने का सिलसिला जारी, 4-5 फ्लाइट ही भर रही उड़ान।



दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले लोगों को आए-दिन परेशानियों से दो-चार होना पड़ रहा है। बताते चलें कि बरसात के मौसम में दरभंगा एयरपोर्ट से लगातार विमानों की उड़ान रद्द हो रही है। मालूम हो कि दरभंगा एयरपोर्ट से प्रतिदिन 10 फ्लाइटों के आने-जाने का शेड्यूल हैं। लेकिन रोजाना शेड्यूल से आधे फ्लाइट ही उड़ान भर रही है। यात्रियों को विमानन कंपनियां की तरफ़ से फ्लाइट कैंसिलेशन की कोई सूचना समय से नही मिल पाती है।


अंतिम समय में फ्लाइट कैंसिलेशन की सूचना


बता दें कि पहले से टिकट बुकिंग कराएं यात्रियों को हवाई यात्रा करने की तिथि तक असमंजस की स्थिति बनी रहती है। इससे पहले सोमवार को केवल पांच फ्लाइटों का ही आवागमन हुआ था। वहीं दरभंगा एयरपोर्ट से चेन्नई के बीच सीधी विमान सेवा शुरू होने की घोषणा के बाद भी पहले दिन फ्लाइट नहीं उड़ सकी। हालांकि चेन्नई के लिए टिकट बुक कराएं यात्रियों को इससे परेशानियां भी झेलनी पड़ी। यात्रियों के अनुसार अंतिम समय में फ्लाइट कैंसिल होने की जानकारी दी गई।


लगातार यात्रियों की संख्या घट रही



जानकारी के लिए बता दें कि दरभंगा-चेन्नई रूट पर सीधी विमान सेवा की बुकिंग नहीं हो पा रही है। जहां फिलहाल चेन्नई के लिए वन स्टॉप हवाई सेवा हैं। वहीं बात करें तो दरभंगा एयरपोर्ट से यात्रियों की लगातार कम हो रही संख्या को देखते हुए अटकलें लगाई जा रही है कि, बारिश की वजह से दरभंगा एयरपोर्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों की संख्या कम हो गई है। इसके कारण रोजाना 4-5 फ्लाइट ही उड़ान भर रही है।

9962 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें