खोज करे
  • DARBHANGA CITY

यास तूफान से दरभंगा एयरपोर्ट पर फ्लाइट सेवा अस्त-व्यस्त।



यास तूफान बिहार में भी तबाही मचा रहा है, बता दें कि 30-35 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवा और बारिश एक साथ चल रही है। इससे लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, साथ ही तुफान के कारण कई बड़े पेड़ और कच्चे घर सब धराशाई हो रहे हैं।वहीं तुफान का प्रभाव हवाई सेवाओं पर भी पड़ा है, जहाँ इसके असर से दरभंगा एयरपोर्ट से आवाजाही करने वाली कई फ्लाइट के ऑपरेशन प्रभावित रहे। बताते चलें की गुरुवार को मुंबई से दरभंगा पहुंची फ्लाइट, खराब मौसम और लो विजिबिलिटी की वजह से लैंड नहीं कर पायी।


मुंबई की फ्लाइट वाराणसी डायवर्ट


कल मुंबई से दरभंगा एयरपोर्ट के बीच उड़ान भरने वाली फ्लाइट दरभंगा एयरपोर्ट के उपर कई चक्कर काटने के बाद भी लैंड नही हो पायी, ख़राब मौसम और लो विजविलटी के बाद विमान को वाराणसी डायवर्ट करना पड़ा। मुंबई से आयी स्पाइसजेट इस फ्लाइट में 105 यात्री सवार थे, जिसे दरभंगा में 13:50 में लैंड करना था। खराब मौसम को देखते हुए पायलट ने विमान उतारने में असमर्थता जताई, इसके बाद दरभंगा एटीसी ने वाराणसी एयरपोर्ट से संपर्क किया। जहां विमान लैंड की अनुमति मिलने पर दोपहर 2.12 में उतारा गया।



आज भी विमान सेवा प्रभावित होने की संभावना



वाराणसी डायवर्ट हुए फ्लाइट ने दरभंगा में मौसम साफ होने के बाद, शाम 03.34 में वाराणसी से उड़ान भरी और 04.30 में दरभंगा पहुंची। वही इसके साथ ही मुंबई-अहमदाबाद और दिल्ली की एक-एक विमान को ख़राब मौसम के कारण रद्द कर दिया गया। बता दें कि इससे यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी, मौसम को लेकर दरभंगा में रेड अलर्ट जारी किया गया है। जिस तरह आज मौसम हैं, उससे फ्लाइट सेवा बाधित होने की पूरी संभावना हैं।

345 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें