खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट के रनवे पर जानवर आने से फ्लाइट कैंसिल।


दरभंगा एयरपोर्ट से अक्सर विमानों का रद्द होना तो आपने सुना होगा, लेकिन जानवर की वजह से फ्लाइट कैंसिल होना ये पहली बार सुनने को मिला हैं। दरअसल पूरे माजरा कुछ यूं है कि सोमवार को दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट रद्द कर दी गई। रनवे पर कुछ जानवरों को देखा गया था। वहीं फ्लाइट की उड़ान शाम को होनी थी। सुरक्षा के दृष्टिकोण से एयरफोर्स ट्रैफिक कंट्रोल ने फ्लाइट के टेक ऑफ को इजाजत नहीं दी।


टिकट लेने के बाद भी उधेड़बुन की स्थिति



बता दें कि मुंबई जाने वाली फ्लाइट एसजी-116 लगभग डेढ़ घंटे लेट थी। दरभंगा एयरपोर्ट से फ्लाइट उड़ान भरने का समय शाम का 04.20 है। अचानक विमान कैंसिल होने की खबर सुनकर यात्रीगण परेशान हो गए। कुछेक यात्रियों ने तो एयरपोर्ट की व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई। उनके मुताबिक फ्लाइट रद्द होने की सूचना अचानक मिलती है। इससे इमरजेंसी में आने-जाने वाले लोगों को काफी समस्या होती है। दरभंगा एयरपोर्ट से फ्लाइट्स की टिकट लेने के बाद भी इस बात की चिंता बनी रहती है कि कहीं फ्लाइट रद्द ना हो जाए।


चेन लिकिंग फेसिंग कार्य जल्द हो शुरू



मालूम हो कि दरभंगा एयरपोर्ट परिसर में चेन लिकिंग फेसिंग का कार्य जिला प्रशासन द्वारा दिसंबर महीने में शुरू कराया जाना था। परन्तु अभी तक इस दिशा में कोई कार्य शुरू तक नहीं हुआ है। इसको लेकर यात्री आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। जल्द से जल्द चेन लिकिंग का कार्य शुरू किया जाना चाहिए जिससे जंगली जानवर भीतर प्रवेश ना कर सके।

3951 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें