खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई टिकट लेने के बाद भटकने को मजबूर यात्री।


दरभंगा एयरपोर्ट पर जिस रफ्तार से हवाई सेवा सफल हुई, वैसे ही ठंड आते ही एयरपोर्ट पर मौजूद कमियां उजागर हो गई, और नतीजा कि लगातार कई दिनों से सभी विमानों की उड़ान रद्द हो रही है। हालांकि मौसम की बेरुखी और एयरपोर्ट पर नदारद सुविधाओं का टोंटा का दोष किस पर मढ़ा जाए, जिसमें हवाई सफर करने वाले यात्री पिस रहे हैं। टिकट बुकिंग के बाद भी हवाई सफर को लेकर असमंजस की स्थिति बनी रहती है, जहां ना तो उनकी समस्या का समाधान किया जा रहा है और ना ही एयरपोर्ट पर आईएलएस सिस्टम का लगाया जाना। जिसका सीधा खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है।


यात्रियों की स्थिति दयनीय



खराब मौसम की वजह से दरभंगा एयरपोर्ट पर कई दिनों से सभी फ्लाइट्स कैंसिल हो रही है। दूर-दराज से पहुंचे यात्रियों की स्थिति उस समय दयनीय हो जाती है जब फ्लाइट कैंसिलेशन की सूचना मिलती है। वहीं सबसे अधिक परेशानी इमरजेंसी में आने-जाने वालों की होती है। जिनके पास पटना एयरपोर्ट से हवाई टिकट बुक कराने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है।


बदहाल स्थिति पर नेताओं की चुप्पी



दरभंगा एयरपोर्ट पर कुहासे में कम विजिबिलिटी को लेकर फ्लाइट रद्द हो रही है। आईएलएस सिस्टम अभी तक नहीं लग पाया है। लगातार कई दिनों से दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान की जो स्थिति है उसपर अभी तक किसी नेताओं ने कोई बयान जारी नहीं किया है। वहीं अगर दरभंगा एयरपोर्ट का नाम अगर सफलता के लिया जा रहा हो तो सभी अपने-अपने वाहवाही लूटने में लगे रहते हैं। लेकिन यात्रियों की हो रही परेशानी और दरभंगा एयरपोर्ट की बदहाल स्थिति पर सबने चुप्पी साध रखी है। अगर यही स्थिति रही तो लोगों का भरोसा दरभंगा एयरपोर्ट से उठ जाएगा, तथा फिर से लोग पटना एयरपोर्ट का रूख करने पर मजबूर हो जायेंगे।

157 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें