खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट पर 6 फ्लाइट कैंसिल, यात्री परेशान।



प्रतिकूल मौसम का असर दरभंगा एयरपोर्ट से विमानों की उड़ान पर देखा जा रहा है। जहां इसको लेकर विमानों की आवाजाही अस्त-व्यस्त हो गई है। यहां तक कि कई दिन लगातार पूरी फ्लाइट रद्द करनी पड़ी, तो वहीं कभी एक-दो विमान ही उड़ान भर पाई। दरभंगा एयरपोर्ट पर अभी तक आईएलएस सिस्टम नहीं लग पाया है। पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी वहीं हाल है। जहां विजिबिलिटी कम होने से फ्लाइट के टेक ऑफ और लैंड करने में समस्या आने से रद्द करनी पड़ जाती है।


छः फ्लाइट कैंसिल



रविवार को भी दरभंगा एयरपोर्ट पर छः फ्लाइट कैंसिल रही, प्रतिदिन 16 विमानों की आवाजाही दरभंगा एयरपोर्ट से होती है। परन्तु रविवार को 10 विमानों की आवागमन हुआ, जिसमें 1433 यात्रियों ने हवाई सफर किया। टेक्निकल प्रॉब्लम की वजह से दिल्ली और मुंबई की एक-एक फ्लाइट नहीं आ-जा पाई। वहीं कोलकाता रूट पर भी हवाई उड़ान रद्द रही।


लोगों में रोष



दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों में इस बात की आशंका बनी रहती है कि टिकट लेने के बावजूद वो हवाई सफर कर पायेंगे या नहीं। कई बार तो ऐन फ्लाइट उड़ने के वक्त सूचना मिलती है कि फ्लाइट कैंसिल हो गई है। इससे यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ती है। हालांकि दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान में इतनी समस्या आने के बाद भी इस दिशा में किसी नेताओं या इससे संबंधित विभाग ने अब तक कोई संज्ञान नहीं लिया है। इस कारण भी लोगों में भारी रोष हैं।

1902 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें