खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से लगातार फ्लाइट्स कैंसिल, बढ़ी समस्या।


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा लगातार प्रभावित हो रही है। बताते चलें कि सोमवार को भी मौसम की बेरुखी ने उड़ान को अस्त-व्यस्त कर दिया। जहां घना कोहरा-कुहासा और लो विजिबिलिटी की समस्या ने फिर विमानों के परिचालन को तितर-बितर कर दिया। इसमें एसजी-115 मुंबई-दरभंगा, एसजी-693 बेंगलुरु-दरभंगा और नई दिल्ली-दरभंगा फ्लाइट को कोलकाता डायवर्ट किया गया। बता दें कि इसके अलावा कई फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई।


कई दिनों से विमान सेवा प्रभावित



रद्द होने वाली फ्लाइटों में बेंगलुरु-दरभंगा, दिल्ली-दरभंगा, हैदराबाद-दरभंगा और कोलकाता-दरभंगा को रद्द कर दिया गया। वहीं दरभंगा एयरपोर्ट पर सोमवार को मुंबई से दरभंगा पहुंची विमान एसजी-113 ही लैंड कर सकी। वहीं वापसी में इसी विमान ने उड़ान भरा। प्रतिदिन 16 विमानों की आवाजाही होती है, लेकिन मौसम की वजह से दो विमान का ही ऑपरेशन किया जा सका। यही कारण है कि शनिवार से ही दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा प्रभावित हो रही है।


यात्री खिन्न



फ्लाइट कैंसिलेशन और डायवर्ट किए जाने से सबसे अधिक समस्या यात्रियों को उठानी पड़ रही है। दूर-दराज से आए यात्रियों को रात गुजारना मुश्किल हो जाता है। वहीं दूसरी ओर यात्रियों में दरभंगा एयरपोर्ट को लेकर खिन्न रहे। लो विजिबिलिटी बेहतर करने की दिशा में कार्य होने की खबर सामने आ रही है, परन्तु ये कब पूरा होगा कहा नहीं जा सकता। तब तक फ्लाइट्स की उड़ानें इसी तरह प्रभावित हो सकती है।

1116 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें