खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई परिचालन हुआ सामान्य, हालांकि बदलते मौसम को लेकर अभी भी संशय।


दरभंगा एयरपोर्ट पर लगातार तीन दिन हवाई सेवा विलंब रहने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। वहीं रविवार को तीनों रूटों दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए हवाई परिचालन सामान्य रहा। जिससे यात्रियों ने राहत की सांस ली। मालूम हो कि एयरपोर्ट पर दूरदराज के जिलों से फ्लाइट पकड़ने आए यात्रियों को पहले से कैंसिलेशन की सूचना नहीं मिल पाती है, जिसकी वजह से उन्हें दरभंगा एयरपोर्ट पर रद्द की जानकारी मिलने के बाद लौटने की मजबूरी हो जाती है।


रविवार को तीनों रूटों पर हुआ उड़ान


मालूम हो कि दरभंगा एयरपोर्ट टर्मिनल पर बैठने की सीट लिमिटेड हैं, जिसके कारण यात्रियों को घंटों खड़ा रहना पड़ता है। साथ ही एयरपोर्ट परिसर में खाने-पीने की कोई वस्तुएं उपलब्ध नहीं होने से भूखे-प्यासे समय गुजारना मुश्किल साबित होता है। रविवार को तीनों शहरों के लिए उड़ान तो हुआ, वहीं आने वाली विमान लेट से लैंड की गई। लिहाजा इससे यात्री खिन्न रहे।


इतने देर की विलंब से ये फ्लाइट


बता दें कि मौसम खराब होने की वजह से बेंगलुरु से आने वाली फ्लाइट करीब 20 मिनट की देरी से उतरी। जिसके बाद बेंगलुरु के लिए टेक आॅफ करने वाली विमान भी 10 मिनट विलंब से उड़ान भर सकी। दिल्ली-दरभंगा की फ्लाइट 10 मिनट लेट रही। वहीं मुंबई से दरभंगा के लिए आने वाली फ्लाइट करीब 3 घंटा 25 मिनट की देरी से दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरी। जिसके बाद यहां से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली विमान भी 11.45 के बजाय 3.05 में उड़ान भर पायी। लिहाजा मुंबई जाने वाले यात्रियों को अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा।

935 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें