खोज करे
  • DARBHANGA CITY

कई दिनों बाद दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा हुआ बहाल, यात्रियों को राहत।


मौसम की बेरुखी ने दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान पर ब्रेक लगा दिया था। बता दें कि कई दिनों बाद शनिवार को हवाई सेवा सामान्य हुआ, जिससे यात्रियों ने राहत की सांस ली। दरभंगा एयरपोर्ट से चारों रूट दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और अहमदाबाद की फ्लाइट समय से दरभंगा पहुंची, और वापसी के लिए समय पर टेक आॅफ किया गया।


धूप को लेकर उड़ान हो रहा सामान्य


मालूम हो कि सुबह में घने कोहरे-कुहासे और ठिठूरन जैसी ठंड के बावजूद दोपहर में धूप निकल रहा है। धूप खिलने से हवाई उड़ान फिर से धीरे-धीरे सामान्य होने लगी है। दरभंगा एयरपोर्ट ने कम समय में अधिक यात्रियों की संख्या को लेकर एक अलग पहचान बना ली है। एयरपोर्ट पर सभी सुविधाएं बहाल करने को लेकर भी आवाज उठाई जा रही है। देश के सर्वश्रेष्ठ-50 एयरपोर्टों में शुमार दरभंगा को अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के रूप में विकसित करने की मांग भी की गई है।


इन जिलों से यात्रियों की आवाजाही दरभंगा एयरपोर्ट के लिए


उत्तर बिहार का इकलौता एयरपोर्ट दरभंगा से हवाई सफर को लेकर दूर-दराज से लोग यहां पहुंच रहे हैं। एयरपोर्ट पर बुनियादी सुविधाओं के अभाव के बीच यात्री दरभंगा से हवाई सफर को तरजीह दे रहे हैं। इसमें पूर्णिया, सहरसा, कटिहार, मुजफ्फरपुर, अररिया, मधेपुरा,पूर्वी चंपारण जिला समेत नेपाल के तराई क्षेत्र से भी लोग पहुंचते हैं।


338 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें