खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से लखनऊ की हवाई उड़ान।



दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। बताते चलें कि उड़ान योजना के तहत चालू हुए दरभंगा एयरपोर्ट ने लगभग 5 महीने के भीतर ही हर दिन अपनी सफलता की नयी कहानी लिख रही है। इसको लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें दरभंगा एयरपोर्ट की उपलब्धियों को बखूबी बयां किया गया है।


अधिक यात्रियों को लेकर रिकॉर्ड कायम


वहीं इन दिनों केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी दरभंगा एयरपोर्ट से संबंधित यात्रियों के सभी सवालों का जवाब ट्वीटर के माध्यम से दें रहें हैं। जहां उन्होंने दरभंगा से लखनऊ की हवाई उड़ान शीघ्र शुरू होने की बात कही है। बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान को लेकर अधिक यात्रियों के मामले में हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहा है। अधिक यात्रियों को लेकर अन्य एयरलाइंस भी फ्लाइट सेवा शुरू करने की कोशिश में लगी है। जहां इंडिगो और एयर इंडिया की विमान भी अपनी सर्विस जल्द आरंभ कर सकती हैं।


जल्द ही अन्य रूटों पर उड़ान


दरभंगा एयरपोर्ट ने जिस तरह कम समय में अपनी एक अलग कीर्तिमान स्थापित कर ली है, उससे साफ़ जाहिर है कि आने वाले दिनों में दरभंगा एयरपोर्ट और भी तरक्की करेगा। मालूम हो कि वर्तमान में एयरलाइंस स्पाइसजेट की विमान दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, हैदराबाद-पुणे और कोलकाता के लिए उड़ान भर रही है। वहीं इसके बाद यात्रियों द्वारा लखनऊ, रांची, इंदौर समेत अन्य शहरों के लिए हवाई उड़ान बहाल करने की मांग उठने लगी है। जल्द ही नये रूटों पर विमान सेवा शुरू होने की खुशखबरी मिलने वाली है।

249 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें