खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-अहमदाबाद रूट पर एक बार फिर से हवाई उड़ान।


दरभंगा एयरपोर्ट से अहमदाबाद आने-जाने वाले लोगों के लिए राहत की खबर है। बता दें कि अहमदाबाद से दरभंगा रूट पर 15 फरवरी से हवाई सेवा बंद कर दी गई थी। जिसके बाद फिर से एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट ने 10 मार्च से इसकी बुकिंग आरंभ कर दी है। पूर्व में अचानक से विमानों की उड़ान पर लगे ग्रहण के बाद यात्रियों में ऊपाओह की स्थिति थी, पर जल्द ही उनकी समस्त शंकाओं पर पूर्ण विराम लग गया है।


अहमदाबाद-मुंबई की सफर करना आसान


10 मार्च से अहमदाबाद की फ्लाइट शुरू होने के साथ मुंबई के लिए भी एक नई विमान अपनी उड़ान भरेगी। जिसके साथ ही मुंबई के लिए प्रतिदिन दो विमानों की आवाजाही होने लगेगी। इससे अहमदाबाद और मुंबई की रूट पर हवाई सफर करने वाले लोगों को बड़ी सहूलियत होगी। मालूम हो कि दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा को लेकर बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। दरभंगा से दिल्ली रूट पर अधिसंख्य भीड़ को लेकर पहले ही दो फ्लाइट उड़ान भर रही है।


दरभंगा एयरपोर्ट लिख रहा हर दिन नई इबारत


बेंगलुरु के लिए भी प्रतिदिन एक फ्लाइट की सुविधा यात्रियों के लिए उपलब्ध है। वहीं 10 मार्च से मुंबई के लिए दो फ्लाइट और अहमदाबाद के लिए एक हवाई उड़ान शुरू हो जाएगी। वहीं दरभंगा एयरपोर्ट से अन्य शहरों की विमान सेवा शुरू होने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, यात्रियों के मामले में पटना एयरपोर्ट को भी पीछे छोड़ देगी। जिस तरह यात्रियों के मामले में दरभंगा एयरपोर्ट को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है वो काबिले-तारीफ है। दरभंगा एयरपोर्ट हर दिन अपनी सफलता की एक नई इबारत लिख रहा है।

584 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें