खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से एक सप्ताह के भीतर इतने हजार यात्रियों ने किया सफर।


दरभंगा एयरपोर्ट पर हवाई सफर को लेकर यात्रियों का उत्साह देखते ही बनता है। बताते चलें कि 08 नवंबर 2020 को दरभंगा एयरपोर्ट पर हवाई सेवा बहाल हुई। जिसके बाद दरभंगा ने केवल 3 महीने में अधिक यात्रियों के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया। उत्तर बिहार का इकलौता एयरपोर्ट दरभंगा से हवाई यात्रा करने के लिए कई जिलों समेत नेपाल के लोग भी पहुंचते हैं।


दरभंगा एयरपोर्ट से अधिक यात्रियों की बढ़ी संभावना


भीषण ठंड के बावजूद यात्रियों का आवागमन को लेकर उत्साह कम नहीं हुआ। बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से अलग-अलग रूटों पर एक सप्ताह में लगभग 7 हजार से भी अधिक यात्रियों ने सफर किया है। दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए बुनियादी सुविधाओं का अभाव के बीच इतनी भारी संख्या में लोगों का हवाई सफर दरभंगा एयरपोर्ट के लिए बड़ी उपलब्धि है। एयरपोर्ट पर यात्री की सुविधा को लेकर कई स्तर पर कार्य चल रहा है, जिसके बाद और भी अधिक संख्या में इजाफा को लेकर संभावना जताई जा रही है।


बिहार के व्यस्ततम एयरपोर्ट में शुमार होगा दरभंगा एयरपोर्ट


वहीं दरभंगा एयरपोर्ट पर अभी केवल एक ही विमानन कंपनी स्पाइसजेट की हवाई उड़ान हो रही हैं। साथ ही इंडिगो एयरलाइंस की सेवा शुरू होने को लेकर प्रकिया प्रोसेस में हैं। गो एयर की फ्लाइट सर्विस शुरू करने को लेकर भी खबर सामने आ रही है। अगर दरभंगा एयरपोर्ट से सभी विमानन कंपनियों की फ्लाइट सेवा शुरू हो जाती है तो, वह दिन दूर नहीं जब पटना एयरपोर्ट को भी दरभंगा एयरपोर्ट पीछे छोड़ देगी।

761 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें