खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से बेंगलुरु जाने वाले यात्रियों के लिए विशेष खबर।


दरभंगा एयरपोर्ट से बेंगलुरु की सफर करने वाले यात्रियों के लिए विशेष खबर हैं। बता दें कि दरभंगा से बेंगलुरु के लिए मंगलवार से एक और फ्लाइट ने उड़ान भरना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही अब यात्रियों को दरभंगा से बेंगलुरु के लिए प्रतिदिन दो फ्लाइट की सुविधा मिलने लगी है। यह फ्लाइट एयरलाइंस स्पाइसजेट ने शुरू की है। बेंगलुरु के लिए स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या-SG 964 मंगलवार को दरभंगा से दोपहर 12.45 में उड़ान भरी, जिसके बाद बेंगलुरु में 3.30 में लैंड किया।


डिमांडिंग रूट पर बढ़ी उड़ान



दरभंगा से बेंगलुरु और बेंगलुरु से दरभंगा के लिए प्रतिदिन दो विमानों का परिचालन बहाल हो गया है। मालूम हो कि दिल्ली और मुंबई रूट पर भी पहले से रोजाना दो-दो फ्लाइट उड़ान भरती है। बेंगलुरु से दरभंगा की दो फ्लाइट सुबह नौं बजे और दोपहर 12.45 में मिलेगी। कोरोना संक्रमण में कमी आने के बाद एक बार फिर से दरभंगा एयरपोर्ट की रौनक देखते बन रही है। हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों की भीड़ फिर से बढ़ने लगी है। ऐसे में विमानन कंपनियां ज्यादा डिमांडिंग वाले रूट पर विमानों की संख्या बढ़ा रही हैं। इससे यात्रियों को काफी सुविधा मिल रही है।


कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए इन शहरों के लिए फ्लाइट



बताते चलें कि दरभंगा एयरपोर्ट से तीन रूट दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए हवाई सेवा की शुरुआत की गई है। जहां यात्रियों की बेहतर रिस्पांस देखते हुए स्पाइसजेट ने अहमदाबाद, हैदराबाद, पुणे और कोलकाता के लिए भी विमान सेवा की शुरुआत की। इसमें एयरलाइंस स्पाइसजेट को निराशा हाथ नहीं लगी, बल्कि अधिक यात्रियों के सफर ने एक रिकॉर्ड तोड़ डाला हैं। दरभंगा एयरपोर्ट से 05 जुलाई को इंडिगो की विमान सेवा भी यात्रियों को उपलब्ध हो जाएगी, जिसके बाद यात्री अगरतला, गुवाहाटी, इंदौर, रांची के साथ विदेश की हवाई सफर भी कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए कर सकेंगे।

205 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें