खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से बढ़ी एक और विमान सेवा।


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करने वाले यात्रियों की सुविधा में लगातार इजाफा किया जा रहा है। बता दें कि यात्रियों की बेतहाशा बढ़ती संख्या और दरभंगा एयरपोर्ट की सफलता से लोग गदगद् हैं। यही वजह है कि आज तीन शहरों के लिए शुरू हुई हवाई उड़ान कई शहरों के लिए सीधी विमान सेवा उपलब्ध करा रही है। इसमें दिल्ली-मुंबई-बेंगलुरु रूट पर प्रतिदिन दो फ्लाइट उड़ान भर रही हैं, वही अब इसके बाद कोलकाता के लिए भी रोजाना दो फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध हो गई है।


दरभंगा वाया कोलकाता-पुणे



बताते चलें कि कोलकाता के लिए पहले इंडिगो की विमान सेवा उपलब्ध थी। वहीं इसके बाद मंगलवार से स्पाइसजेट ने भी कोलकाता के लिए अपनी उड़ान शुरू कर दी है। स्पाइसजेट ने दरभंगा वाया कोलकाता-पुणे के लिए सप्ताह में मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को आरंभ की हैं। इसके साथ ही अब दरभंगा से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और कोलकाता के लिए दो विमान की सुविधा मिल गई है। इससे लोगों का सफर और भी आसान हो गया है। पलक झपकते ही लोग फ्लाइट पकड़कर अपने मंजिल तक पहुंच रहे हैं।


बड़ी आबादी को हवाई सेवा का लाभ



दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा चालू हुए एक साल हो चला है। और इन एक सालों में जिस तरह दरभंगा एयरपोर्ट का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है, उससे लोग अचंभित है। उत्तर बिहार की बड़ी आबादी के साथ-साथ आज नेपाल के तराई क्षेत्र के लोग भी हवाई सेवा का लाभ उठा रहे हैं।

10472 व्यूज0 टिप्पणियाँ