खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से उदयपुर की हवाई सेवा यात्रियों को 31 अक्टूबर से उपलब्ध।

अपडेट करने की तारीख: अक्टू. 27



दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। बताते चलें कि दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद, पुणे अहमदाबाद के बाद जल्द ही उदयपुर के लिए भी फ्लाइट उड़ान भरेगी। मिथिलांचल के लोग अब आसानी से राजस्थान की यात्रा कर सकेंगे। मालूम हो कि दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा चालू हुए एक साल होने जा रहे हैं। मगर जिस तरह दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ उमड़ रही है, उसने पटना को भी पीछे छोड़ दिया है।


नॉन स्टॉप होगी उड़ान



यात्रियों की संख्या के मामले लगातार बढ़ रहे है। वहीं इसके बाद लोगों द्वारा अन्य रूटों पर भी विमान सेवा शुरू करने की मांग की जाने लगी है। विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने देशभर में अपनी 28 नई उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। जिसमें दरभंगा भी शामिल हैं। स्पाइसजेट ने राजस्थान के जयपुर, उदयपुर, जैसलमेर और जोधपुर को देश के अन्य हिस्सों से जोड़ने के लिए नयी उड़ान शुरू करने जा रही है। जहां यह उड़ान नॉन स्टॉप होगी।


सबसे बड़े एयरपोर्ट के रूप में उभर कर आएगा सामने



स्पाइसजेट की नई उड़ान में उदयपुर-दरभंगा भी शामिल हैं। जल्द ही इस रूट पर मिथिलांचल के लोग हवाई सफर का आनंद लें सकेंगे। 31 अक्टूबर से उड़ान शुरू हो जाएगी। मिथिला से राजस्थान की सीधी कनेक्टिविटी लोगों को उपलब्ध होगी। वह दिन दूर नहीं जब दरभंगा एयरपोर्ट से देश के कोने-कोने तक सीधी पहुंच होगी। नये सिविल एंक्लेव का निर्माण महानगरों की तर्ज पर कराया जाएगा। जिसके बाद दरभंगा एयरपोर्ट केवल उत्तर बिहार का इकलौता एयरपोर्ट बनकर ही नहीं, बल्कि बिहार के सबसे बड़े एयरपोर्ट के रूप में उभरेगा।

17013 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें