खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की भारी भीड़ को लेकर इन रूटों पर उड़ान के लिए बुकिंग शुरू।



दरभंगा एयरपोर्ट की सफलता में लगातार इजाफा हो रहा है। बता दें कि एयरपोर्ट की उपलब्धियों में प्रत्येक दिन कुछ ना कुछ नया जुड़ता जा रहा है। इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए बता दें कि 10 मार्च से रविवार को छोड़ रोजाना 12 फ्लाइटों की उड़ान शुरू हो गई है। यह दरभंगा एयरपोर्ट के लिए बड़ी उपलब्धि है। 12 फ्लाइटों से 1789 यात्रियों ने हवाई यात्रा किया हैं।


मिथिलांचल-सीमांचल-कोसी एवं नेपाल क्षेत्र से यात्रियों का आवागमन


बताते चलें कि उड़ान योजना के तहत दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा 08 नवंबर 2020 को चालू हुआ था। इन चार महीनों में दरभंगा एयरपोर्ट हर दिन अपनी सफलता की नयी गाथा लिख रहा है। दरभंगा से हवाई सफर को लेकर सिर्फ मिथिलांचल ही नहीं, वरन् सीमांचल-कोसी-तिरहुत एवं नेपाल के यात्री भी पहुंचते हैं। उत्तर बिहार का इकलौता एयरपोर्ट हैं दरभंगा, जहां लोगों को कम समय की दूरी तय कर फ्लाइट की सुविधा उपलब्ध हो रही है।


हैदराबाद-पुणे एवं कोलकाता के लिए बुकिंग शुरू


यात्रियों की भीड़ ने सभी रिकॉर्डों को तोड़ दिया है, वहीं इससे अन्य शहरों के लिए भी हवाई उड़ान की जरूरत महसूस होने लगी है। एयरलाइंस स्पाइसजेट सीधी विमान सेवा हैदराबाद-पुणे और कोलकाता के लिए शुरू करने जा रही है। दरभंगा से हैदराबाद और पुणे के लिए 28 और कोलकाता के लिए 29 मार्च से उड़ान शुरू हो जाएगी, इसको लेकर बुकिंग शुरू किया जा चुका है।

3166 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें