खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई-पुणे की फ्लाइट लेने वालों के लिए जरूरी खबर।


मुंबई-पुणे की फ्लाइट पकड़ने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर है, जहा अब दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई की हवाई यात्रा के लिए कोविड-19 की आरटीपीसीआर अनिवार्य कर दिया गया है। वहीं इस टेस्ट का रिपोर्ट निगेटिव होना चाहिए, मालूम हो कि इसको लेकर सूचना पूर्व में ही जारी कर दी गई थी। लेकिन बहुत सारे ऐसे लोग भी हैं जिनको इस बात की जानकारी नहीं है, जिससे ऐसे यात्रियों को बिना आरटीपीसीआर टेस्ट के दरभंगा एयरपोर्ट पर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


जानकारी के अभाव में परेशानी



बता दें कि मंगलवार को दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्री जानकारी के अभाव में बिना टेस्ट कराएं ही पहुंचे थे। एयरपोर्ट कर्मियों द्वारा यात्रियों से रिपोर्ट की मांग करने पर उलझ पड़े। जिन यात्रियों के पास कोविड टेस्ट रिपोर्ट नहीं थी, वो हवाई यात्रा नहीं कर पाएं। ऐसे यात्री जो रिपोर्ट की वजह से सफर नहीं कर सके, ऐसे में उन यात्रियों के टिकट के पैसे आगे टिकट लेने पर एडजस्ट कर दिया जाएगा।


48 घंटे के भीतर की RTPCR निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य



कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर मुंबई-पुणे की उड़ान भरने वाली विमानों में यात्रा के लिए लोगों को 48 घंटे के अंदर की आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव होना चाहिए, इसको अनिवार्य कर दिया गया है। इसको लेकर दरभंगा एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने महाराष्ट्र की यात्रा करने वाले यात्रियों से 48 घंटे के भीतर की RTPCR निगेटिव रिपोर्ट साथ रखने की गुजारिश की है। अगर आप भी मुंबई पुणे की हवाई सफर करने जा रहे हैं तो आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट साथ में जरूर रखें।

1196 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें