खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट ने तोड़ा रिकॉर्ड, जाने विस्तार से।


दरभंगा एयरपोर्ट को लेकर दिनों-दिन अच्छी खबर आ रही है। बता दें कि एयरपोर्ट पर एप्रन बन जाने के बाद अब एक साथ कई विमानों की उड़ान संभव हो गई है, तो वहीं दिल्ली से दरभंगा और दरभंगा से दिल्ली आने-जाने वाले फ्लाइटों की संख्या बढ़ गई है। बता दें कि इससे यात्रियों का सफर और भी आसान हो गया है। दरभंगा एयरपोर्ट से एक सप्ताह के भीतर अब तक सबसे अधिक लोगों ने हवाई यात्रा की हैं।


एक सप्ताह में 56 विमानों की उड़ान


इतने अधिक यात्रियों का एक सप्ताह में दरभंगा से हवाई सफर करना रिकॉर्ड हो गया है। विस्तार से बता दें कि इस एक सप्ताह में 9893 लोगों ने हवाई यात्रा की हैं, जिसमें दरभंगा एयरपोर्ट से आने-जाने वालों की संख्या शामिल हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार 14 से 21 फरवरी तक दरभंगा से 28 विमानों ने उड़ान भरी, तो वहीं इतनी ही संख्या में दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु से एयरक्राफ्ट ने दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों को लेकर लैंड किया।


दिल्ली के सबसे अधिक बुकिंग


यात्रियों की बेहताशा भीड़ को देखते हुए अन्य विमानन कंपनियां भी हवाई सेवा शुरू करने की होड़ में हैं। जल्द ही दरभंगा एयरपोर्ट से इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि विमानों की संख्या बढ़ने से हवाई किराये के शुल्क में कमी आएगी। दरभंगा से दिल्ली के लिए दो फ्लाइट उड़ान भरती है, तो वहीं सबसे अधिक यात्री दिल्ली के लिए ही बुकिंग कराते हैं। इसके साथ ही अन्य रूटों पर उड़ान भरने वाली विमानों में यात्रियों की संख्या काफी बेहतर है।

1526 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें