खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से इन चार शहरों की हवाई उड़ान शुरू।

अपडेट किया गया: जून 18


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशी की खबर है। बताते चलें कि जल्द ही दरभंगा एयरपोर्ट से इंदौर, रांची, अगरतला और गुवाहाटी की हवाई सेवा बहाल होगी, इसको लेकर इंदौर की टिकट बुकिंग शुरू भी हो गई है। यात्री वाया हैदराबाद होकर इंदौर का सफर करेंगे। पूर्वोत्तर राज्यों से दरभंगा की हवाई कनेक्टिविटी होने जा रही है, जहां वाया कोलकाता गुवाहाटी एवं अगरतला के लिए यात्री उड़ान भर सकेंगे।


इन शहरों के लिए उड़ान



दरभंगा एयरपोर्ट से वर्तमान में एयरलाइंस स्पाइसजेट की फ्लाइट उड़ान भरती है, वहीं अब इसको कड़ी टक्कर देने के लिए जल्द ही इंडिगो की विमान भी उड़ान भरेगी। इसी कड़ी में इंडिगो की कनेक्टिंग फ्लाइट 05 जुलाई से दरभंगा से कई शहरों के लिए भी शुरू हो जाएगी, जहा इस तारीख से कोलकाता एवं हैदराबाद की विमान के द्वारा यात्री गुवाहाटी और अगरतला की हवाई सफर कर सकेंगे।


अगले माह से 12 रूट पर उड़ान की सुविधा



वही दरभंगा से दुबई की कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू होने से इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी यात्रियों को उपलब्ध होगी। बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर को लेकर उत्तर बिहार, पूर्वांचल-सीमांचल समेत नेपाल के तराई क्षेत्र से भी लोग पहुंचते हैं। दरभंगा एयरपोर्ट ने इतने कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। जुलाई माह से दरभंगा एयरपोर्ट से 12 रूट पर यात्रियों को हवाई यात्रा की सुविधा मिलेगी।


1860 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें