खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से 5 लाख से भी अधिक यात्रियों ने हवाई सफर कर किया अनोखा रिकॉर्ड कायम।

अपडेट करने की तारीख: अक्टू. 29


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान की सफलता दिन-प्रतिदिन एक अलग मुकाम हासिल कर रही है। इसी कड़ी में आगे बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान चालू हुए अब एक साल होने जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इस एक साल के भीतर दरभंगा एयरपोर्ट से 5 लाख से भी अधिक यात्रियों ने हवाई सफर कर एक अनोखा रिकॉर्ड कायम किया है। इसकी सफलता से केवल लोग ही नहीं अभिभूत हैं बल्कि एयरपोर्ट अथॉरिटी भी इसको लेकर खुशी जाहिर कर रहे हैं।


सफलता से लोग हुए अभिभूत



इसके साथ ही दरभंगा एयरपोर्ट से अन्य शहरों के लिए उड़ान शुरू होने की उम्मीद तेज हो गई है। बता दें कि दरभंगा से उदयपुर की फ्लाइट 31 अक्टूबर से शुरू हो रही है। इससे मिथिलांचल से राजस्थान की सीधी कनेक्टिविटी भी लोगों को मिलनी शुरू हो जाएगी। विमानों की संख्या बढ़ने से यात्रियों को हवाई टिकट के दरों में छूट मिलने की आस बढ़ने लगी है। दरभंगा एयरपोर्ट इतने कम समय में जो सफलता प्राप्त कर रही है, जिससे लोग अभिभूत हो गये हैं। उड़ान योजना के तहत तीन शहरों के लिए शुरू हुई विमान सेवा आज देश के कई शहरों के लिए उड़ान भर रही है।


दरभंगा एयरपोर्ट को पटना से अधिक तवज्जो



आज दरभंगा के साथ ही मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, मधुबनी, सीतामढ़ी, सहरसा, पूर्णिया, अररिया, फारबिसगंज, कटिहार, किशनगंज, मधेपुरा के लोग दरभंगा एयरपोर्ट को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं। इसका कारण यह है कि लोग पटना के बजाय आसानी से दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर कर रहे हैं। इतना ही नहीं नेपाल के तराई क्षेत्र समेत विराटनगर-जनकपुर के लोग भी दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर कर रहे हैं। दरभंगा एयरपोर्ट से पांच लाख से अधिक यात्रियों की संख्या पार करने पर एयरपोर्ट डाइरेक्टर ने भी लोगों का आभार जताया है।

1883 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें