खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से नयें रूट की उड़ान का शेड्यूल।



दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। बताते चलें कि आज से हैदराबाद एवं पुणे की रूट पर हवाई उड़ान शुरू हो गई है। वहीं कोलकाता के लिए कल यानि 29 मार्च से हवाई उड़ान आरंभ कर दी जाएगी। उड़ान योजना के तहत चालू हुए दरभंगा एयरपोर्ट अब हर दिन तरक्की की नई गाथा लिख रहा है। बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से अभी केवल एक ही एयरलाइंस की विमान उड़ान भरती है।


इस तरह उड़ान का शेड्यूल


दरभंगा एयरपोर्ट पर आज से तीन शहरों की हवाई उड़ान शुरू होने के साथ अब प्रतिदिन 16 फ्लाइट की आवाजाही हो जाएगी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने समर फ्लाइट शेड्यूल जारी किया है, जिसके अनुसार हैदराबाद से दरभंगा की फ्लाइट सुबह 08.35, दरभंगा से हैदराबाद की फ्लाइट शाम 04.20 में हैं। पुणे से दरभंगा दोपहर 01.50, दरभंगा-पुणे सुबह 11.15 में, तो वहीं कोलकात्ता-दरभंगा 02.50 में और दरभंगा से कोलकाता की फ्लाइट शाम 04.35 बजे प्रतिदिन उड़ान भरेगी।


अभाव के बावजूद यात्रियों में गजब उत्साह


दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की बेहतर रिस्पांस को लेकर एयरलाइंस इंडिगो और एयर इंडिया भी उड़ान शुरू करने की कोशिश में लगी हुई है। मालूम हो कि दरभंगा एयरपोर्ट पर भी यात्रियों के लिए बुनियादी सुविधाओं का अभाव हैं, बावजूद यहां से उड़ान को लेकर यात्रियों की भीड़ उमड़ती है। वर्तमान में एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, हैदराबाद-पुणे एवं कोलकाता के लिए उड़ान संभव है। यात्रियों को इससे बड़ी राहत मिलेगी।

1869 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें