खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई टिकटों की मारामारी, साथ ही बढ़ने लगी विमानों की मांग।


छठ पर्व के संपन्न होते ही दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई टिकटों के लिए जहोजज्द में यात्री जुट गए हैं। बताते चलें कि दरभंगा से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु लौटने के लिए लोग टिकटों की जुगाड़ में लगे हैं। इस वजह से टिकटों की मारामारी बढ़ गई है। वहीं इस समय टिकट तीन गुना ज्यादा बढ़ने के बावजूद लोग इसको लेने से हिचक नहीं रहे हैं। लौटने के लिए वो किसी भी कीमत को चुकाने के लिए तैयार हो गए हैं।


तीन गुना अधिक बढ़ा किराया


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा बहाल होने के बाद चंद घंटों में लोग मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद में धड़ाधड़ टिकट कटा रहे हैं। इसके साथ ही दरभंगा एयरपोर्ट से विमानों की संख्या बढ़ाने की मांग तेज होने लगी हैं। जिसके बाद अन्य शहरों के लिए विमान सेवा जल्द शुरू होने की संभावना दिख रही है। यात्रियों की टिकट डिमांड को लेकर अगले चार-पांच दिनों में दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु से आने-जाने वाली फ्लाइटों का भाड़ा भी काफी बढ़ गया है।


लोगों की नजरें अन्य शहरों के लिए विमान उड़ान पर


मालूम हो कि उत्तर बिहार का एकमात्र दरभंगा एयरपोर्ट सबसे व्यस्ततम एयरपोर्ट में शुमार हो गया है। बता दें कि 08 नवंबर से हवाई सेवा बहाल होने के बाद अभी तक सभी फ्लाइट में सीट फुल रहा है। मिथिलांचल के लोगों में इतनी खुशी है कि, वो हवाई सफर का मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। आखिर हो भी क्यों नहीं, पटना आने-जाने से निजात जो मिल गई है। लोगों की नजरें अब अन्य शहरों से लिए विमान सेवा शुरू होने पर टिक गई है। जिससे उन्हें आवागमन में और सहूलियत मिल सके।

3882 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें