खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा से अमृतसर के लिए समर स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू।


यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर दरभंगा से अमृतसर के बीच समर स्पेशल ट्रेन का परिचालन किया जाएगा। बताते चलें कि कोरोना संक्रमण कम होने के बाद पंजाब एवं हरियाणा जाने वाले यात्रियों की काफी भीड़ रेलवे स्टेशनों पर देखी जाने लगी है। रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अमृतसर के लिए दो दिन स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। जहां यह स्पेशल ट्रेन 27 जुलाई एवं 3 अगस्त को चलाई जाएगी।


ट्रेन शेड्यूल



दरभंगा से अमृतसर की ट्रेन-05281 समर स्पेशल दरभंगा से शाम को 05.20 में रवाना होगी। जो लहेरियासराय, समस्तीपुर, कर्पूरी ग्राम, ढ़ोली, मुजफ्फरपुर के रास्ते मोतिहारी, बेतिया, बस्ती होते हुए भाया सीतापुर, अंबाला कैंट अगले दिन रात 01.45 में अमृतसर पहुंचेंगी। वहीं ट्रेन-05282 अमृतसर-दरभंगा 29 जुलाई एवं 05 अगस्त को शाम 7 बजे अमृतसर से खुलेगी, जो सभी स्टेशनों से गुजरते हुए दरभंगा में रात के 02.55 में पहुंचेगी।


यात्रियों की भारी भीड़



बता दें कि मिथिलांचल से पंजाब-हरियाणा जाने वाले यात्रियों की काफी तादाद होती है, जहां भारी संख्या में ट्रेनों में भीड़ देखी जा सकती है। रोजी-रोटी के लिए मजदूर तबका एक बड़ा वर्ग इन शहरों को जाते हैं। ऐसे में रेलवे द्वारा दरभंगा-अमृतसर-दरभंगा समर स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू किए जाने से यात्रियों को सहूलियत मिलेगी। ट्रेनों में सफर को लेकर यात्रियों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य रूप से जरूरी है।

11790 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें