खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा शहर के होटल में ठहरें 2 लोग कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट।



कोरोना का खतरा टला नहीं है, बल्कि तेजी से फिर पांव पसार रहा है। देशभर में कोरोना की रफ्तार में तेजी से वृद्धि हो रही है। केंद्र सरकार ने इसे लेकर सभी राज्यों को अलर्ट जारी किया है। वहीं कई राज्यों में संक्रमण की रोकथाम को लेकर नाईट कर्फ्यू भी लागू किया गया है। कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों की लापरवाही भी भारी पड़ने लगी है। परिणामस्वरूप अब बिहार में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ने लगी है। प्रत्येक दिन कोरोना मरीजों की संख्या में जबरदस्त उछाल आ रहा है।


स्वास्थ्य विभाग अलर्ट




दरभंगा शहर में में कोरोना संक्रमण बढ़ने की खबर आ रही है। जहां राजकुमारगंज के एक होटल में रूके दो व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड़ में आ गई हैं। और उक्त संक्रमितों को ट्रेस करने होटल पहुंचे। बता दें कि उक्त मरीजों की पहचान कर उन्हें होटल के कमरे में ही क्वारंटाइन कर दिया गया। संक्रमित हुए एक व्यक्ति की उम्र करीब 31 वर्ष जो कुशीनगर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वहीं दूसरा 47 वर्षीय अधेड़ गया जिले का हैं।


10 में 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव



दोनों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद यह मालूम किया जा रहा है कि किन-किन लोगों के संपर्क में वो आए हैं। मालूम हो कि जिस होटल में ये ठहरें थे, उस होटल के मालिक ने ठहरें हुए 10 लोगों का सैंपल दिलाने डीएमसीएच कोविड अस्पताल पहुंचे थे। जिसके बाद जांच की गई रिपोर्ट में 10 में से 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

1973 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें