खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा शहर में कोरोना की तीसरी लहर का बढ़ा खतरा, एक ही परिवार में 3 कोरोना पॉजिटिव।


कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है, लेकिन लोग इससे बेपरवाह नजर आने लगे हैं। देश में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच दरभंगा शहर में एक ही परिवार के 3 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। थर्ड वेव की संभावना के बाद दरभंगा से यह पहला मामला सामने आया है, जिससे हड़कंप मच गया है।


नगर-निगम प्रशासन ने सील कर लगाया प्रतिबंधित क्षेत्र का बैनर



बताते चलें कि शहर में लोग बेख़ौफ़ बिना मास्क लगाएं घूमे देखे जा रहे हैं। संक्रमण को लेकर कोई एहतियात नहीं बरती जा रही है। दरभंगा शहर के वार्ड-19 में एक परिवार के तीन व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद डीएम के आदेश पर नगर निगम प्रशासन ने संबंधित संक्रमित दुकान व आवास को बांस-बल्ला से सील कर प्रतिबंधित क्षेत्र का बैनर लगा दिया है। बता दें कि नगर निगम के कर्मचारियों ने उससे पहले दुकान और आवास को सैनिटाइज कर, चूना-ब्लीचिंग का छिड़काव किया।


लोगों में बढ़ी चिंता


जिस परिवार में 3 संक्रमितों की पुष्टि हुई है से उसमें एक बुजुर्ग सदस्य हैं, वहीं दूसरा लगभग 42 साल एवं तीसरा एक 16 वर्षीय युवक शामिल हैं। तीनों घर पर ही क्वारेंटाइन कर दिए गये हैं। वहीं संक्रमित परिवार का आवासीय परिसर से सटे सड़क किनारे सैनिटरी की दुकान है, जहां ग्राहकों का आना-जाना लगा रहता है। इसे लेकर लोगों में यह भी चिंता व्यक्त की जाने लगी है कि दुकान से खरीदारी करने वालों के बीच संक्रमण ना फैल जाए।

4508 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें