खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में मिला अधेड़ उम्र के व्यवसायी की लाश, इलाके में सनसनी।


दरभंगा में आजकल आये-दिन छोटी-बड़ी घटनाएं घट रही है। यहां भी धीरे-धीरे अब बड़े शहरों की तर्ज पर क्राइम अपनी घुसपैठ बढ़ाता जा रहा है। वहीं आज की घटना का जिक्र करते चलें कि करीब 36 वर्षीय एक व्यवसायी जो गिट्टी-बालू का कारोबारी था, का लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। यह घटना बहादुरपुर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर मोहल्ला की है।


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया डीएमसीएच


मालूम हो कि मृतक की शिनाख्त मनीष कुमार उर्फ सिंटू सिंह निवासी लखीसराय हुई है। घटना के बाद लोगों द्वारा तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है। जहां मामला प्रेम-प्रसंग का भी बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।


बिहार में तेजी से बढ़ रहा क्राइम


पुलिस ने मामले की तह में जाते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है, और पूछताछ कर रही है। वहीं मृतकों के परिजन को इसकी जानकारी दी गई, जिसके बाद सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बता दें कि मृतक के शरीर पर तरह-तरह के दाग बने हुए हैं। मालूम हो कि मधुबनी में भी दिनदहाड़े एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आये-दिन ऐसे ही क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, जो कि चिंताजनक वाली बात है। इसपर सख्त एक्शन उठाने की जरूरत है।

1528 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN