खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिग ब्रेकिंग: दिल्ली से दरभंगा आने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग।

अपडेट करने की तारीख: 29 नव. 2020


दिल्ली से दरभंगा आने वाली हमसफर एक्सप्रेस, दिल्ली-हावड़ा रेलखंड पर दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई है। बताते चलें कि यह ट्रेन दिल्ली से दरभंगा के लिए चल रही थी। जहां ट्रेन के स्लीपर कोच में धुंआ निकलने पर यात्रियों में अफरातफरी मच गई। ट्रेन के S-4 स्लीपर कोच में आग लगने की सूचना कंट्रोल रूम को मिली।


ट्रेन चलने पर हो सकती थी बड़ी दुर्घटना


जिसके बाद ट्रेन को तत्काल इटावा स्टेशन आने से पहले ही रोकवाया गया। वहीं ट्रेन में आग लगने की खबर से यात्री ट्रेन से कूदकर नीचे खड़े हो गए। वहीं मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारियों और जीआरपी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मालूम हो कि अगर ट्रेन थोड़ा भी आगे बढ़ जाती, तो बड़ी दुर्घटना होने से कोई नहीं रोक सकता था।




ट्रेन में किसी प्रकार की जनहानि नहीं


ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के अनुसार ट्रेन की एस-4 स्लीपर कोच के पहिये में ब्रेक शू चिपक गया। जिसकी वजह से धुंआ निकलने लगा, यात्रियों ने धुआं देखा और आग की संभावना को भांपते हुए उनमें हड़कंप मच गया। इस हादसे में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ। सभी सुरक्षित है, किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई। वहीं ट्रेन में आग को बुझाने के बाद करीब 40 मिनट की देरी से रवाना कर दिया गया।

1106 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें