खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा समेत कई जिलों से झारखंड के लिए चलेगी सरकारी बसें, होगी कम पैसों में यात्रा।

अपडेट करने की तारीख: नव. 15



बिहार के कई जिलों से झारखंड की यात्रा अब और भी आसान होने वाली है। बता दें कि दरभंगा, मधुबनी, सीतामढ़ी, रक्सौल, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी और बेतिया से झारखंड के बड़े शहरों के बीच सीधी बस सेवा शुरू की जाएगी। झारखंड के बड़े शहरों में रांची, बोकारो, धनबाद, हजारीबाग अब सरकारी बस से कम पैसों में यात्रा कर पायेंगे।


आवागमन होगा आसान



जल्द ही इन 8 जिलों से झारखंड के लिए सरकारी बसें चलाई जाएगी। बता दें कि सरकारी बस के परिचालन से लोग किफायती किराए में यात्रा कर सकेंगे। बिहार राज्य पथ परिवहन विभाग जल्द ही इस रूट पर बस परिचालन शुरू कर सकती हैं। मालूम हो कि कुछ जिलों से झारखंड के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध है वहीं इसे और विस्तार देने की तैयारी चल रही है। पहले जहां लोगों को आवागमन के लिए ट्रेन रूट का सहारा लेना पड़ता है, वहीं बस सेवा शुरू होने के बाद लोगों का आना-जाना और भी आसान हो जाएगा।


कम किराए में यात्रा



मुजफ्फरपुर से रांची, टाटा, धनबाद और बोकारो के लिए बस चलाई जाएगी। बता दें कि इन रूटों पर पहले ही दो दर्जन से अधिक प्राइवेट बस का परिचालन हो रहा है। लेकिन सरकारी बसों का परिचालन शुरू होने से किराए में कमी आएगी। इससे यात्रियों का सफर और भी आरामदायक हो जाएगा।

2409 व्यूज1 टिप्पणी