खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से तीनों शहरों की फ्लाइट रहीं रद्द, वहीं आज भी उड़ान को लेकर छाया संशय।


बढ़ते शीतलहर और कोहरे ने उत्तर भारत के कई शहरों से हो रही हवाई उड़ान पर गहरा असर डाला हैं, ख़राब मौसम का असर दरभंगा एयरपोर्ट पर भी पड़ा हैं। लो विजवलिटी और घने कोहरे के कारण दरभंगा एयरपोर्ट से सोमवार को सारी फ्लाइटें रद्द रही, वही आज के मौसम को देखते हुए दरभंगा से उड़ान को लेकर संशय छाया हुआ हैं।


मालूम हो की दरभंगा में ख़राब मौसम के कारण कम विजिबिलिटी की वजह से उड़ान में समस्या आ रही है, जिसका सामना कल सोमवार को भी दरभंगा एयरपोर्ट पर विमान सेवाओं को करना पड़ा। ख़राब मौसम को देखते हुए दरभंगा के लिए दिल्ली, मुम्बई और बंगलौर से आने वाले विमानों को रद्द कर दिया गया। आसमान छूते किराये के बीच फ्लाइट रद्द होने की सूचना मिलने पर, दरभंगा एयरपोर्ट से सफ़र कर रहे यात्रियों को परेशानियों का सामना कराना पड़ा।



दरभंगा एयरपोर्ट पर सिर्फ मिथिलांचल ही नहीं, बल्कि अररिया, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, मधुबनी, सुपौल, पूर्णिया, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण समेत से लोग यात्रा को लेकर दरभंगा पहुंचते हैं। मालूम हो की दरभंगा एयरपोर्ट पर बदले मौसम के मद्देनजर विमानों के लिए इंस्ट्रुमेंट लैंडिंग सिस्टम की सुविधाएं उपलब्ध नहीं है, इस कारण खराब मौसम और कोहरे में विमान उतारना संभव नहीं हो पा रहा है। स्पाइसजेट ने ख़राब मौसम को देखते हुए फ्लाइट के समय में भी बदलाव किया है, फिर भी सोमवार को सभी फ्लाइटें रद्द रही।




870 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN