खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए फ्लाइट शेड्यूल में बदलाव को लेकर जरूरी खबर।


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर है। बता दें कि जिस तरह से मौसम बदल रहा है, उससे ठंड और कोहरे में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसका असर हवाई परिचालन पर भी पड़ रहा है। दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली और उतरने वाली फ्लाइट शेड्यूल में बदलाव किया गया है। जिसको जानना यात्रियों के लिए बेहद जरूरी है।


विजिबिलिटी कम होने की वजह से समस्या


मालूम हो कि कंपकंपाती ठंड और घने कोहरे-कुहासे की वजह से एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी कम हो जाती है। इसके कारण फ्लाइट के उड़ानों में समस्या आ जाती है। इस वजह से विमानों के उड़ान की समय में बदलाव किया गया है। इसे आप Spicejet की बेवसाइट पर भी देख सकते हैं।


इस समयानुसार फ्लाइट उड़ान



फ्लाइट के समय में बदलाव कुछ ऐसे किया गया है। बेंगलुरु से दरभंगा के लिए उड़ान सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर होगा, जो दोपहर 1 बजे दरभंगा पहुंचेगी। वहीं यही फ्लाइट बेंगलुरु के लिए 1.30 में उड़ान भरेगी। दिल्ली से सुबह 11.45 में फ्लाइट उड़ान भरकर 01.50 में दरभंगा आएगी, जो फिर दिल्ली के लिए ढ़ाई बजे उड़ान भरेगी। मुंबई से दरभंगा के लिए फ्लाइट दोपहर 12.10 में उड़ान भरकर 2.35 में दरभंगा पहुंचेगी। जो फिर यहां से 3.05 में मुंबई के लिए टेक आॅफ करेगी। बता दें कि यह शेड्यूल 10 जनवरी तक रहेगी।

13614 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें