खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान तीन दिन से लगातार जारी, यात्रियों को मिली राहत।


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को राहत मिल रही है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से एयरपोर्ट से हवाई सेवा सुचारू रूप से चालू हैं। अलबत्ता यात्रियों को विमानों की लेट लतीफी से परेशान होना पड़ रहा है। परन्तु विलंब के बावजूद भी यात्रियों को इस बात की खुशी है कि, विमान लेट से ही सही पर इसका परिचालन तो हो रहा है।


मौसम ने ली करवट, यात्री बेहाल


मालूम हो कि ज्यों-ज्यों ठंड में इजाफा हो रहा है, वैसे ही मौसम ने अपना रंग बदल लिया है। खराब मौसम की वजह से फ्लाइट लैंड करने में काफी परेशानी होती है। कई बार फ्लाइट एयरपोर्ट पर आने के बाद भी लैंड नहीं कर पाता। इस कारण कई विमानों के उड़ान में देर हो जाती है। बता दें कि शनिवार को मुंबई से दरभंगा के लिए उड़ान भरने वाली विमान 8.25 के बजाय 9.26 में रवाना हुआ। जिससे दरभंगा में यह 52 मिनट की देरी से उतरी।


टर्मिनल पर बैठने की क्षमता कम


वहीं मुंबई के लिए यात्रियों को लेकर यहीं फ्लाइट 12 बजकर 40 मिनट पर टेक आॅफ किया। दिल्ली से आने-जाने वाली विमान अपने निर्धारित समय से परिचालित हुई, तो वहीं दरभंगा से बेंगलुरु की फ्लाइट दोपहर 03.50 में ना उड़ान भरकर 04.40 में रवाना हुआ। बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट टर्मिनल पर बैठने की क्षमता होने के कारण यात्रियों को समस्या उठानी पड़ रही है। जिससे ठंड में खड़े होने के सिवा उनके पास कोई चारा नहीं रहता है।

643 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें