खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बधाई दरभंगा। दरभंगा एयरपोर्ट से जयपुर की फ्लाइट शुरू, अब बेफ्रिक हो करें हवाई यात्रा।




दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। इस खुशखबरी के बारे में बता दें कि दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता, अहमदाबाद, चेन्नई के बाद अब जयपुर के लिए भी फ्लाइट उड़ान भरने लगी है। विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने यह सेवा दरभंगा से जयपुर के लिए शुरू की है। स्पाइसजेट ने दरभंगा से जयपुर रूट पर कनेक्टिंग फ्लाइट की सुविधा यात्रियों को प्रदान की है। मालूम हो कि लोगों द्वारा इस रूट पर फ्लाइट शुरू करने की मांग की जा रही थी। जयपुर की फ्लाइट उपलब्ध होने से यात्रियों को राहत मिली है।


11 दिसंबर से जयपुर की कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू



जयपुर की कनेक्टिंग फ्लाइट से हवाई यात्रा करने में समय करीब 5 घंटे का हैं। इसमें यात्रियों को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक घंटे से अधिक समय तक रूकना पड़ेगा। वहीं किराए की बात करें तो दरभंगा से जयपुर का किराया 16 हजार रूपए हैं। यात्रियों की अच्छी-खासी संख्या को लेकर एयरलाइंस स्पाइसजेट ने इस रूट पर फ्लाइट शुरू किया है। और लोगों को इसकी सुविधा 11 दिसंबर से उपलब्ध भी हो गई है।


फ्लाइट शेड्यूल



दरभंगा एयरपोर्ट से जयपुर जाने के लिए यात्रियों को दिल्ली जाने वाली फ्लाइट पकड़नी होगी, जो शाम को 4 बजे उड़ान भरती है। दरभंगा से विमान उड़ान भरने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर शाम 05.35 में लैंड करेगी। जहां दिल्ली एयरपोर्ट पर 1 घंटा 45 मिनट रूकने के बाद शाम 7 बजकर 20 मिनट पर दूसरे फ्लाइट से दिल्ली से जयपुर के उड़ान भरेगी। जो जयपुर एयरपोर्ट पर रात 08.35 में लैंड होगी। हालांकि इसके अलावा यात्रियों को दूसरा विकल्प भी दिया गया है। इसमें दूसरा विमान दरभंगा से दोपहर 01.30 में हैं, जो वाया दिल्ली होते हुए जयपुर तक जायेगा। लेकिन इसमें यात्रियों को अधिक समय लगेगा।

4349 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें