खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से पुणे एवं हैदराबाद की टिकट बुकिंग हुई कैंसिल।


दरभंगा एयरपोर्ट से पुणे एवं हैदराबाद की हवाई उड़ान करने वाले यात्रियों को फिर मायूसी हाथ लग सकती है। बता दें कि हैदराबाद एवं पुणे की विमान सेवा को लेकर कई बार तारीखों का ऐलान किया गया, पर वो भी हवा-हवाई साबित हो रहा है। इस रूट पर सफर करने वाले यात्री इंतजार कर रहे हैं कि, कब इस रूट पर हवाई उड़ान शुरू हो, और वो यात्रा करें। पर जिस तरह से हैदराबाद और पुणे की फ्लाइट सर्विस शुरू होने में देरी हो रही है, उससे लोगों का आक्रोश भी बढ़ता जा रहा है।


संभवतः इन कारणों से देरी


मालूम हो कि हैदराबाद और पुणे की हवाई उड़ान को लेकर Spicejet ने बुकिंग भी शुरू कर दिया था, लेकिन मंगलवार से 7 मार्च की हैदराबाद एवं पुणे की बुकिंग बंद कर दी है। वहीं इससे पहले 7 मार्च से उड़ान के लिए बुकिंग हो रहा था। स्पाइसजेट ने दरभंगा एयरपोर्ट से नयी उड़ान शुरू करने को लेकर एयरफोर्स से परमीशन नही ली थी। वहीं टर्मिनल पर सीमित जगह, और एक ही लगेज बेल्ट तथा कुछ ही समय का एटीसी सुविधा मिलने की वजह से बुकिंग कैंसिल होने का संभवतः कारण हो सकता है।


अन्य शहरों के लिए भी हवाई सेवा हो उपलब्ध


बताते चलें कि दरभंगा एयरपोर्ट से फिलहाल दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए फ्लाइट उड़ान भर रही है। इसमें दिल्ली आने-जाने वाली फ्लाइट में यात्रियों की संख्या सबसे अधिक होती है। यही वजह है कि दिल्ली के लिए फ्लाइटों की संख्या बढ़ा दी गई है। वहीं इस पर लोगों द्वारा दी जा रही राय के अनुसार दूसरे शहरों के लिए भी फ्लाइट की सुविधा बहाल की जानी चाहिए। जिससे यात्रियों को आवागमन में सहूलियत हो। इससे पटना एयरपोर्ट पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा, साथ ही आराम से लोग नजदीकी एयरपोर्ट दरभंगा से हवाई यात्रा के लिए उड़ान भर पायेंगे।

1053 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें