खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम निर्माण को लेकर केंद्रीय मंत्री से मांग शुरू।


दरभंगा में खेल प्रेमियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम बनाने की मांग उठने लगी है। बताते चलें कि यहां से राष्ट्रीय स्तर पर खेल के क्षेत्र में अपनी काबिलियत का लोहा खिलाड़ियों ने मनवाया है। यहां के खिलाड़ियों में खेल के प्रति रूझान को देखते हुए सांसद ने केंद्रीय युवा मामले और खेल राज्य मंत्री(स्वतंत्र प्रभार) किरण रीजीजू से मुलाकात की है।


मिथिला एवं उत्तर बिहार का प्रमुख केन्द्र दरभंगा


केंद्रीय मंत्री से मुलाकात कर उनसे दरभंगा में अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम का निर्माण कराये जाने की मांग की, जिसमें सभी खेलों का आयोजन कराया जा सके। वहीं यह बताया गया कि दरभंगा, मिथिला एवं उत्तर बिहार का प्रमुख केन्द्र है। दरभंगा में दो विश्वविद्यालय, एयरपोर्ट, डीएमसीएच, एयरफोर्स स्टेशन, सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, तारामंडल, प्रस्तावित एम्स एवं आईटी पार्क जैसे महत्वपूर्ण संस्थान है।


मिथिला क्षेत्र के खिलाड़ी को उपलब्ध होगा अवसर


अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम बन जाने से दरभंगा तथा मिथिला के युवाओं को अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिलेगा। आगे बढ़ने के साथ देश के खेल में अपना योगदान देंगे। यहां के युवाओं में आगे बढ़ने की जज्बा है, और इसका उदाहरण भी कई बार दें चुके हैं। दरभंगा में अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम का निर्माण हो जाने के बाद देश के अन्य शहरों की तरह यहां के युवाओं को खेल में समान अवसर उपलब्ध होंगे तथा उनकी अपनी प्रतिभा एवं क्षमता भी विकसित होगी।

1199 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें