खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में जबरिया शादी का मामला आया सामने, दूल्हे ने रो-रोकर शादी रोकने की लगाई गुहार।


पहले के जमाने में जिस तरह जबरदस्ती लड़के-लड़की को पकड़कर जबरिया शादी करा दिया जाता था, वैसा ही एक नया मामला दरभंगा से सामने आया है। बता दें कि इस पकरूआ विवाह के दौरान बिना लड़के की रजामंदी लिए उसकी शादी, विधवा भाभी से कराया जा रहा था। शादी की रस्म के समय दूल्हा फूट-फूटकर रो रहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से भी वायरल हो रहा है।


दूल्हे को बनाया बलि का बकरा


मालूम हो कि वीडियो में जिस तरह रस्म निभाने के दौरान दूल्हा रो रहा है, उससे साफ जाहिर हो रहा है कि लड़के को बलि का बकरा बनाया गया है। वहीं शादी में दूल्हन बनी लड़की कोई और नहीं, बल्कि दूल्हे की विधवा भाभी है। दरअसल मामले की तह में जाते हुए बता दें कि, उक्त महिला के पति की मृत्यु हो गई है। जिसके बाद गांव के ही एक युवक से उसका संबंध स्थापित हो गया, जिसकी भनक आसपास के लोगों को लग गयीं। गांव वालों को यह बात नागावार गुजरी और आनन-फानन में महिला का उसके देवर से जबरन मंदिर में लाकर विवाह करा दिया गया।


रो-रोकर शादी रोकने की मिन्नतें


वहीं शादी के समय दूल्हा सबसे रो-रोकर शादी ना करने की मनुहार लगा रहा था, पर किसी ने उसकी एक ना मानी और जबरदस्ती शादी करा दी। बता दें कि यह शादी सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा मंदिर में कराई गई है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं। लड़के के आशूंओ जहां लोगों को देख जहां लोगों का दिल पसीज रहा हैं, वहीं इस घटना ने एक बार फिर से जबरिया विवाह की याद दिला दी है।




1670 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN