खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-जयनगर NH-527 बी केंद्रीय विद्यालय के समीप नहर में गिरे बाइक समेत गिरे 3 युवक।



हादसे का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा घटनाक्रम दरभंगा-जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के केन्द्रीय विद्यालय के समीप का हैं, जहां बुधवार की रात बाइक पर सवार तीन युवक ट्रक के धक्के से नहर में जा गिरा। बता दें कि नहर की गहराई इतनी हैं कि एक युवक तो किसी तरह तैरता हुआ बाहर निकल गया वही दो युवकों का कुछ पता नहीं चल पाया।


दिन भर एनडीआरएफ की टीम शव को तलाशने की मशक्कत में



बता दें कि बाल-बाल बचे युवक ने शोर मचा कर आसपास के लोगों को जानकारी दी। जिसके बाद स्थानीय लोग तत्काल मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। दोनों युवक पानी में डूब गए। तुरंत इस घटना की जानकारी सदर थाना को दी गई, जिसके बाद मौके पर थानाध्यक्ष दल-बल के साथ पहुंचे, वहीं केवटी एवं मब्बी थाना के दल-बल को घटनास्थल पर बुला लिया गया। लेकिन रात होने की वजह से सभी लौट गए। पुनः गुरुवार की सुबह सभी थाने की पुलिस वहां पहुंची, जहां एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया। दिन भर एनडीआरएफ की टीम युवकों का शव बरामद करने की मशक्कत करते रहें पर शव बरामद नहीं हो सकी।


लापता युवक कादिराबाद और सुंदरपुर बापू चौक के


इस घटना में बचे युवक के अनुसार एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों युवक पूजा का प्रसाद खाने जा रहे थे। जहां विपरीत दिशा में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक की लाइट आंख पर पड़ने से बैंलेस बिगड़ गया और ट्रक में जोरदार टक्कर लग गई। इसमें बाइक समेत तीनों युवक नहर में जा गिरे। वहीं इसमें लापता हुए युवक के परिवार में हाहाकार मचा हुआ है।

513 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें