खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा स्टेशन से पहले ही बिना जांच कराएं लहेरियासराय उतर रहे यात्री।


मुंबई से दरभंगा आने वाली ट्रेनों के यात्रियों का बिना जांच कराएं ही लहेरियासराय उतर जाना कोरोना संक्रमण का खतरा और भी बढ़ने का अंदेशा है। बताते चलें कि देश में कोरोना महामारी अपने चरम पर पहुंच गई है। इसमें सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र, पंजाब, असम, केरल, मध्यप्रदेश समेत कई राज्य हैं। कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर पाबंदियां भी लगा दी गई है।


स्टेशन पर जांच के लिए 10 काउंटर


मालूम हो कि मुंबई से आने वाली विशेष ट्रेन के आगमन को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयों की काफी चाक-चौबंद व्यवस्था जंक्शन पर हुई थी। जहां जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर कोरोना टेस्ट के लिए 10 काउंटर लगा था। मुंबई से प्रवासी कामगारों को लेकर चली ट्रेन करीब 3 घंटे लेट से दरभंगा जंक्शन पर पहुंची। मालूम हो कि ट्रेन में 1500 यात्री सवार थे, उसके हिसाब से कोरोना जांच के लिए भरपूर मात्रा में कोरोना जांच कीट लेकर नर्स और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी बैठे हुए थे।


गांव में कोरोना विस्फोटक की आशंका


बता दें कि समस्तीपुर से ट्रेन खुलने के साथ जिन स्टेशनों पर ट्रेन का ठहराव होता गया, उसमें लहेरियासराय स्टेशन पर सबसे अधिक यात्री वहीं उतर गये। बिना जांच कराएं ही यात्री अपने घरों के लिए चलते बने। मालूम हो कि इससे कोरोना मामलों में अचानक विस्फोट हो सकता है। इसमें गांव के सबसे अधिक लोग शामिल थे, गांवों में कोरोना संक्रमण की चेन बढ़ने की आशंका गहरा गई है।

818 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें