खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा शहर में दिन-दिहाड़े जेवरात लूटकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी।


दरभंगा शहर में दिन-दिहाड़े अपराधियों ने जेवरात की दुकान में करोड़ों के जेवर लूट लिए थे। उस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। 5 करोड़ का सोना लूट कांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है‌। समस्तीपुर के बहादुरपुर में पुलिस ने छापेमारी कर करीब 1.5 करोड़ का सोना बरामद कर लिया है साथ ही 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। जेवरात लूटकांड मामले में सात लोगों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। इस छापेमारी में समस्तीपुर और दरभंगा पुलिस के साथ एसआईटी की टीम भी शामिल थी।


लूटकांड के कथित आरोपी के निशानदेही पर छापेमारी


बताते चलें कि इसके पहले 31 दिसंबर को सोना लूटकांड के कथित आरोपी विकास कुमार झा के निशानदेही पर पुलिस ने समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बेलसंडीतारा वार्ड में पुलिस ने छापा मारा था। जब वहां छापा मारा गया तो लूट का सोना भी बरामद हुआ था। जहां बेलसंडीतारा के हरिशंकर मिश्र उर्फ बबलू मिश्र और उसकी पत्नी पूजा मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसके पास से काफी मात्रा में जेवरात बरामद हुआ था। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी ने शाहपुर पगड़ा के विकास कुमार झा से जेवर खरीदने की बात स्वीकार कर ली थी।


घटना को लेकर सरकार की हुई थी फजीहत


बीते साल 2020 के 9 दिसंबर को हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े अलंकार ज्वेलर्स से पांच करोड़ का सोना लूट लिया था। वहीं लूट के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग गए थे। इस घटना को लेकर सरकार की विपक्षी पार्टियों ने काफी फजीहत की थी।

983 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें