खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में प्रेम-प्रसंग में प्रेमी की मौत, तो प्रेमिका के घर में लगाई आग।


दरभंगा में प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उससे लोग दंग रह गए हैं। बताते चलें कि मामला शहर के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मुहल्ले की है। जहां प्रेमी की हुई मौत से भड़के लोगों ने प्रेमिका के घर को आग के हवाले कर दिया। विस्तार से जानकारी दें दे कि 8 अप्रैल को प्रेमी पर किसी ने गोली मार दी। जिसके बाद इलाज़ के लिए डीएमसीएच ले जाया गया। इलाज के दौरान प्रेमी की मौत हो गई।


काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू


इस घटना के बाद दोनों पक्षों में तनातनी बढ़ गई थी। वहीं इसके बाद प्रेमिका के घरवाले घर को लॉक कर कहीं चले गए थे। लड़के की मौत से गुस्साए लोगों ने बंद घर में आग लगा दिया। बता दें कि इसमें लाखों की संपत्ति क्षति हुई है। आग लगने की जानकारी मिलते ही लहेरियासराय थाना वहां पहुंची, जहां मोहल्लेवासियों की मदद से लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।


घटनास्थल पर पेट्रोल की खाली शीशी बरामद


अगलगी की घटना के बाद लड़की के भाई ने लहेरियासराय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें प्रेमी के पिता को मुख्य आरोपी बताते हुए कहा कि घर में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाया गया है। पुलिस को भी उक्त स्थल से पेट्रोल की खाली शीशी मिली है। प्रेम-प्रसंग में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाना काफी भयावह है।

766 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें