खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा के जिस लड़के को लड़की ने पहुंचाया थाने, उसमें आया नाटकीय मोड़।

दरभंगा में जिस लड़के को उसकी प्रेमिका ने मंडप पर जाने से पहले थाना पहुंचाया था, उसमें अहम मोड़ आ गया है। दरअसल थाना में दोनों का समझौता पत्र पुलिस ने तैयार किया, जिसके बाद इस मामले को सुलझाकर दोनों प्रेमी युगल की शादी श्यामा माई मंदिर परिसर मे करा दी गई। इनकी कहानी भी पूरी फिल्म की तरह निकली, जहां दरभंगा के प्रेमी और मधुबनी की प्रेमिका साथ जीने और साथ मरने का वादा। लड़के का फिर इसे तोड़कर किसी और से शादी करना, उसकी प्रेमिका को रास नहीं आया।


लड़की को गंवारा नहीं प्रेमी की दूसरी जगह शादी



लड़के के शादी की तैयारी के बीच लड़की ने बड़ा कदम उठाया, वो सीधा प्रेमी के घर पहुंची। जहां लड़का घोड़ी चढ़ विवाह करने के लिए तैयार बैठा था, ऐन वक्त पर लड़की ने वहां पहुंच कर हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं पुलिस स्टेशन और उससे संबंधित कई अधिकारियों को इस बात की खबर कर मदद की गुहार लगाई। बताते चले की लड़के के प्रेम प्रसंग की सूचना शादी से ठीक पहले लड़की वालों तक पहुंच गयी, जिसके बाद लड़की वालों ने इस रिश्ते को तोड़कर अपनी बेटी की शादी उसी मंडप में दूसरे लड़के के साथ करा दी। वहीं प्रेमी के घर पहुँची प्रेमिका को भी उसका इस तरह धोखा देना भी हजम नहीं हो रहा था।


परिवार और समाज के लोगों की हस्तक्षेप से दोनों हुए एक


वहीं पुलिस इस मामले की तहकीकात को लेकर लड़के के घर पहुंची, दोनों का समझौता नहीं होते देख पुलिस प्रेमी युगल को थाने लेकर पहुंची।

बता दें कि इन दोनों का प्रेम-प्रसंग कोलकाता में तीन साल से चला आ रहा था, जहां ये दोनों कुछ ही दिन पहले अपने गांव में चलें आएं थे। थाना में लड़के ने लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग की बात स्वीकार कर ली। उसके बाद इन दोनों की शादी को लेकर परिवार एवं समाज के लोगों ने मिलकर मंदिर में करा दिया, वही शादी के साथ दोनों पक्षो को समझौता पत्र भी दिया गया।



3214 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN