खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में हुए शादी समारोह में शामिल परिवार के 4 लोगों की मौत कोरोना से।

अपडेट किया गया: मई 18



कोरोना में शादी समारोह आयोजित करना काफी मंहगा साबित हो रहा है, बताते चलें कि संक्रमण के बीच शादी-विवाह का आयोजन भी खुब चल रहा है। लेकिन इसके बाद जो खबर सामने आ रही है, वो काफी मर्माहत करने वाली है।ऐसी ही एक घटना मे दरभंगा शहर के मिर्जापुर मोहल्ले में 16 अप्रैल को बड़े ही धूमधाम से शादी निपटाई गई थी। जहां इस विवाह में शरीक होने दूर-दूर से परिजनों समेत सगे-संबंधी पहुंचे थे।


विवाह में शामिल चार स्वजनों की मौत


बता दें कि शादी संपन्न होने के लगभग 25 दिन के भीतर ही विवाह में शामिल होने वाले चार स्वजनों की कोरोना से मौत हो गई है। प्राप जानकारी के अनुसार मिर्जापुर में रहने वाले विपिन बिहारी चौधरी की छोटी पुत्री की शादी 16 अप्रैल को संपन्न हुआ था, जहां शादी के चार दिन बीतने पर ही शामिल हुए उनके भतीजे का निधन हो गया। वहीं 10 दिन बाद एक और संबंधी के साथ बिपिन बिहारी चौधरी के ससुर की जान चली गई। इतना ही नहीं उसके बाद शादी में शरीक हुए एक और संबंधी की मौत हो गई। कोरोना महामारी के बीच हुई शादी ने परिवार में कई व्यक्तियों की जान कोरोना ने लील ली।



सतर्कता से रोका जा सकता है संक्रमण


मालूम हो कि बिहार में कोरोना के कहर ने तबाही मचाई हुई है। वहीं इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से इस दौरान शादी-विवाह को टालने की अपील कर रहे हैं। संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रही है, वहीं पहले से फाइनल किए शादी-विवाह को टालना मुश्किल हो रहा है। फिर भी अगर आप शादी-विवाह का आयोजन कर रहे हैं तो सतर्कता बरतें, केवल परिजनों की मौजूदगी में शादी समारोह को निपटाएं। मालूम हो की इसको लेकर सरकार ने कई गाइडलाइन भी जारी किये है, जिससे ऐसे मामले पर रोक लगाया जा सके।

3352 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें