खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान की बड़ी खबर, जाने विस्तार से।


दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों की बल्ले-बल्ले है। बता दें कि स्पाइसजेट के बाद अब इंडिगो भी ताबड़तोड़ कई शहरों के लिये फ़्लाइट उपलब्ध करा रही है। जहां पहले दुबई और अब फिर दोहा के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट की सुविधा यात्रियों को उपलब्ध करा दी गई है । मालूम हो की 05 जुलाई से इंडिगो की विमान सेवा दरभंगा एयरपोर्ट से शुरू हो जाएगी, इसके साथ ही दरभंगा एयरपोर्ट से अंतरराष्ट्रीय कनेक्टिंग फ्लाइट की शुरुआत हो जाएगी। दरभंगा एयरपोर्ट ने शुरुआत से ही अधिक यात्रियों के सफर को लेकर एक रिकॉर्ड कायम किया है, वहीं अब विदेश के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट की सेवा शुरू होने से जल्द ही अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट के तौर पर विकसित किये जाने की संभावनाओं को भी बल मिलेगा ।


लोगों की पहली पसंद दरभंगा एयरपोर्ट



बताते चलें कि दरभंगा एयरपोर्ट को इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाने की मांग के बीच दुबई और दोहा के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट की सुविधा लोगों को उपलब्ध होगी। जहा जुलाई से इंडिगो की विमान भाया हैदराबाद होते हुए कतर के लिए उड़ान भरेगी‌। दरभंगा एयरपोर्ट उत्तर बिहार का इकलौता एयरपोर्ट हैं, जो लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। एयरपोर्ट पर बुनियादी सुविधाओं के अभाव के बीच हर दिन अधिक यात्रियों की आवाजाही को लेकर अपनी एक अलग पहचान बना रहा है। दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रा के लिए ना केवल मिथिलांचल बल्कि पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, पूर्णिया, सहरसा, मधेपुरा, कटिहार समेत अन्य जिलों से लोगों का आना-जाना होता है।


दोहा का विमान किराया



दरभंगा से दोहा तक की हवाई किराये की बात करे तो यह 17873 रूपए रखा गया है। दरभंगा से उड़ान भरने के बाद यात्रियों को हैदराबाद में रूकना पड़ेगा। जहां से इंडिगो का दूसरा विमान इन यात्री को लेकर दोहा(कतर) के लिए उड़ान भरेंगी।

1674 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें