खोज करे
  • DARBHANGA CITY

चुनावी रंजिश को लेकर दरभंगा में दो गुटों के बीच भयंकर लड़ाई, एक की मौत वहीं कई घायल।


बिहार में पंचायत चुनाव का दौर चल रहा है, इस दौरान पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश भी बढ़ गई है। जहां आये दिन इस तरह की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला दरभंगा का हैं, जिले के केवटी थाना क्षेत्र के गिरता पंचायत के पथरा गांव से घटना की खबर सामने आ रही है। जहां चुनाव के बाद वोट की गिनती होने के बाद दो गुट आपस में भिड़ गए। इस चुनावी रंजिश में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं इस मारपीट में दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। इसमें कुछेक का इलाज डीएमसीएच में चल रहा तो कुछ का प्राइवेट अस्पताल में।



पूरी खबर के बारे में विस्तार से जानकारी देते चले कि चुनावी रंजिश में दो गुटों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई, जिसमें अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान हो गई। इस घटना के बाद लोगों में काफी रोष है। मालूम हो कि मारपीट में जिस व्यक्ति की मौत हुई थी उसका शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचते ही लोग उग्र हो गए। जहां इसके बाद गुस्साई भीड़ ने खिरमा चौक के पास दरभंगा-जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर प्रदर्शन करने लगे।



इसकी सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने वहां पहुंच कर लोगों को नियंत्रित कराने की प्रयास करती रही। पुलिस की टीम ने भीड़ को कम कर हालात को काबू में किया तथा इस मामले की जांच कर आगे की प्रक्रिया में जुटे हैं। इस मामले को लेकर एसएसपी बाबूराम ने संबंधित अधिकारियों को घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है।

1085 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें