खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा से दिल दहलाने वाली खबर, शराब माफिया ने रौंदा ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मी को।


बिहार में अपराध का बोलबाला इतना बढ़ गया है कि बदमाश किसी भी वारदात को करने से नहीं गुरेजते हैं। इसका उदाहरण दरभंगा हैं जहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवान को शराब माफिया ने गाड़ी चढ़ा दी। जी हां, यह किसी फिल्म का डायलॉग नहीं बल्कि वास्तविकता हैं। पूरी घटनाक्रम के बारे में विस्तार से बताते चलें कि केवटी थाना की पुलिस देर रात थाने के पास से गुजरने वाली सड़क पर वाहन की जांच कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस की नजर एक स्कॉर्पियो पर पड़ी जो शराब से लदी हुई थी।


गाड़ी में तीन व्यक्ति थे सवार



पुलिस ने जब शराब से भरी गाड़ी को रोकने की कोशिश की, तो स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी। गाड़ी रोकने के लिए ज्यों ही पुलिसकर्मी खड़े हुए, तेज रफ्तार से चल रही स्कॉर्पियो पुलिस के जवान को कुचलकर भाग निकले। बता दें कि पुलिसकर्मी करीब 200 मीटर तक गाड़ी में घिसटते चले आते। वही आगे बहुत सारी ट्रक खड़ी होने की वजह से शराब तस्करों ने गाड़ी रोक दी और भाग निकले। शराब से भरी गाड़ी में तीन लोग सवार बताये जा रहे हैं। हालांकि ग्रामीणों ने गाड़ी के ड्राइवर को पकड़ लिया।


डीएमसीएच ले जाने के दौरान मौत



वही गंभीर रूप से घायल जवान को जल्दबाजी में केवटी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जिसके बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। लेकिन डीएमसीएच पहुंचने से पहले ही जवान ने दम तोड़ दिया। बता दें कि इस घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस के जवान के साथ एसडीपीओ मौके पर पहुंचे।एसडीपीओ के अनुसार यह मामला हत्या का हैं। एक दोषी पकड़े गए हैं, वही अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की जाएगी। मालूम हो कि बिहार में शराब बंद हैं। लेकिन आए-दिन शराब बरामद की जा रही है। शराब माफियाओं की चांदी कट रही है। चोरी-छिपे शराब का धंधा फल-फूल रहा है। शराबबंदी को लेकर सरकार के सभी दावों की पोल-पट्टी खुल रही है।

1866 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें