खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-पटना एयरपोर्ट से पुणे की हवाई सेवा हुई बंद।


बिहार से पुणे की हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर है। बता दें कि ऐसे यात्री जिन्होंने 16 से 29 अक्टूबर के बीच फ्लाइट की टिकट बुकिंग कराई हुई है उनको एयरपोर्ट प्रशासन ने दो ऑप्शन दिए हैं। एक जिसमें टिकट बुकिंग वापस किया जाएगा वहीं दूसरा यात्री अपने सफ़र की तिथि को आगे बढ़ा सकते हैं। पटना और दरभंगा से पुणे के बीच 14 दिन हवाई सेवा बंद रहेगी।


14 दिन हवाई उड़ान बंद



इसकी वजह यह है कि, पुणे एयरपोर्ट पर 16 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक रनवे की मरम्मत का कार्य किया जाएगा। पुणे एयरपोर्ट की रनवे की रिकारपेंटिंग को लेकर यहां से विमानों की उड़ान पर रोक लगा दी गई है। मालूम हो कि पटना और दरभंगा दोनों ही एयरपोर्ट से पुणे की फ्लाइट उड़ान भरती है। जिसमें पटना से पुणे के लिए एक फ्लाइट स्पाइसजेट और एक इंडिगो की हैं।


यात्रियों की बढ़ी परेशानी



बताते चलें कि पुणे एयरपोर्ट के रनवे की मरम्मत कार्य को लेकर बिहार के पटना-दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान 16 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक रद्द रहेगी। इसकी जानकारी वायुसेना पुणे ने पटना समेत देश के सभी एयरपोर्ट प्रशासन को दी है। हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद पुणे आने-जाने वाले यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है।

4842 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें