खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-रक्सौल रेलखंड पर दौड़ने लगी सवारी ट्रेन, जाने ट्रेन का टाइम-टेबल।


दरभंगा-रक्सौल रेलखंड पर सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। बता दें कि इन रेलखंडों पर पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन शुरू हो गया है। 26 दिसंबर से ही एक-एक सवारी ट्रेन को चलाने का निर्णय रेलवे ने लिया है। मालूम हो कि दरभंगा-रक्सौल रेलखंड पर इन ट्रेनों के परिचालन से यात्रियों का आवागमन सुगम हो जाएगा। ट्रेन ना चलने से बसों की यात्रा करना मंहगा साबित हो रहा था, उनको लेकर राहत मिलेगी।


ट्रेन चलने का टाइम-टेबल


05218रक्सौल-दरभंगा डेमू पैसेंजर ट्रेन प्रतिदिन सुबह रक्सौल से सुबह 10 बजे खुलेगी। जो बैरगनिया, सीतामढ़ी, जनकपुर रोड होकर सभी स्टेशनों पर रूकते हुए दोपहर 3.30 में दरभंगा पहुंचेगी। वहीं 05217दरभंगा-रक्सौल डेमू सवारी गाड़ी प्रतिदिन शाम 6.35 में दरभंगा से खुलकर सभी स्टेशनों पर रूकते हुए रात के 11.35 में रक्सौल पहुंचेगी।


ट्रेन टिकट इन दोनों माध्यमों द्वारा उपलब्ध


जैसा कि सभी जानते हैं दरभंगा-रक्सौल रेलखंड पर रोजाना आवागमन करने वाले यात्रियों की अधिसंख्य भीड़ होती है। बता दें कि इस ट्रेन में सफर करने को लेकर स्टेशन पर अनारक्षित टिकट खिड़की या अॉनलाइन यूटीएस कॉन मोबाइल एप से ले सकते हैं। वहीं ट्रेन में यात्रा के दौरान रेलवे द्वारा जारी सभी प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करना जरूरी होगा।

1410 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें