खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से चेन्नई की सीधी फ्लाइट सेवा शुरू।




दरभंगा एयरपोर्ट आज किसी परिचय का मोहताज नहीं रहा। लगातार अपनी उपलब्धि के दम पर कई शहरों के लिए उड़ान भर रही हैं, जिसमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, लेह-लद्दाख, दुबई रूट पर सीधी और कनेक्टिंग फ्लाइट की सुविधा यात्रियों को उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं अब दरभंगा से यात्रियों को जल्द ही चेन्नई की फ्लाइट की सुविधा मिलेगी। लोगों द्वारा लंबे समय से दक्षिण-भारत के लिए फ्लाइट शुरू करने की मांग की जा रही थी। बता दें कि एयरलाइंस स्पाइसजेट दरभंगा से चेन्नई के लिए विमान सेवा 21 अगस्त से उड़ान भरेगी।


लोगों की मांग पूरी




दरभंगा से चेन्नई के लिए सीधी विमान सेवा स्पाइसजेट शुरू कर रही है। मालूम हो कि दरभंगा से चेन्नई की फ्लाइट शुरू होने के बाद लोगों को पटना पर निर्भरता खत्म हो जाएगी। जहां पहले इस रूट पर फ्लाइट ना होने से पटना का रूख करना पड़ता था, वहीं अब सीधी फ्लाइट सेवा आरंभ किए जाने से दरभंगा से दक्षिण भारत के बीच आने-जाने वाले यात्रियों की मुश्किल आसान हो जाएगी। यात्रियों की अच्छी-खासी संख्या और लोगों द्वारा इस रूट पर उड़ान शुरू करने के लिए करीब 3 माह से मांग की जा रही थी। जिसके बाद स्पाइसजेट प्रबंधन ने लोगों की चिर-प्रतिक्षित मांग को पूरा करते हुए 21 अगस्त से फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया।


यात्रियों का हवाई सफर सुगम



बताते चलें कि दरभंगा से चेन्नई की फ्लाइट अब सीधे चेन्नई के लिए उड़ान भरेगी। स्पाइसजेट का विमान 21 अगस्त से शाम 04.30 में दरभंगा से उड़ान भरेगी, जो करीब 2 घंटे 45 मिनट की यात्रा के बाद शाम 07.15 में चेन्नई पहुंचेगी। वहीं चेन्नई से दरभंगा के लिए यह फ्लाइट दोपहर 01.30 में टेक ऑफ करेगी, जो 2 घंटे 30 मिनट के बाद शाम 4 बजे दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरेगी। इसको लेकर बुकिंग भी शुरू हो गई है। जहां दरभंगा से चेन्नई का अनुमानित किराया 5999 रूपए तय किया गया है। उम्मीद है इस रूट पर हवाई उड़ान शुरू होने से लोगों की यात्रा और सुगम होगी।

2957 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें